Realme के स्मार्टफोन हुए इतने महंगे
Realme के स्मार्टफोन हुए इतने महंगे
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी (Realme) ने अपने स्मार्टफोन की कीमतों में 12-18 फीसदी तक का इजाफा करने का एलान किया है। इसके साथ ही कंपनी ने कहा है कि सरकार ने वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) में वृद्धि की है जिसके बाद यह फैसला लेना पड़ा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले शाओमी, ओप्पो और पोको ने भी अपने स्मार्टफोन महंगे किए हैं। 

इसके साथ ही सभी कंपनियों के स्मार्टफोन की बढ़ी हुई कीमतें एक अप्रैल से प्रभावी हो जाएंगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें की  पहले रियलमी ने कोरोना वायरस के कारण देश में हुए लॉकडाउन को देखते हुए अपने फोन की वारंटी बढ़ाने की घोषणा की है। वहीं  Realme ने अपने सभी प्रोडक्ट की वारंटी को 31 मई तक बढ़ा दिया है। इस वारंटी में रियलमी के स्मार्टफोन, स्मार्ट बैंड, इयरबड्स, इयरफोन और पावरबैंक शामिल होंगे|

 हालांकि यह वारंटी ऑफर सिर्फ उन्हीं प्रोडक्ट्स के लिए है जिनकी वारंटी 20 मार्च से लेकर 20 अप्रैल के बीच खत्म हो रही थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें की एक अप्रैल से जीएसटी की नई दरें लागू होने के बाद मोबाइल 18 फीसदी तक महंगे हो रहे हैं।वहीं  इसे एक उदाहरण से समझें तो यदि किसी फोन की कीमत 10,000 रुपये है तो जीएसटी की नई दर लागू होने के बाद उसकी कीमत 11,800 रुपये हो जाएगी।

घर बैठे ऐसे कर सकते है सभी मोबाइल रिचार्ज

OnePlus 8 Series 14 अप्रैल को होगी लॉन्च, जाने कीमत

Tecno और itel दे रहे है दो महीने की वारंटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -