अब नए अवतार में नजर आएगी Realme, कंपनी ने लांच किया logo
अब नए अवतार में नजर आएगी Realme, कंपनी ने लांच किया logo
Share:

oppo के सब ब्रांड realme ने बाजार में काफी काम समय में ही अपनी अच्छी ख़ासी पकड़ बना ली हैं. आपको बता दें कि भारतीय बाजार में भी इस ब्रांड को काफी पसंद किया जाता हैं. इसके स्मार्टफोन भारत में काफी पसंद किए जाते हैं. हाल ही में कंपनी स्मार्टफोन के दाम बढ़ाने से चर्चा में आई थी, वहीं एक बार फिर realme चर्चाओं में हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि अब कंपनी का logo नए तरीके से पेश किया गया हैं. 

realme अब नए अवतार में नजर आएगी. Realme कंपनी ने अपना खुद का Logo लॉन्च किया है. बता दें कि Realme के Logo में एक पीले रंग का 'R' लेटर लिखा हुआ है, जिसे कंपनी ने मशहूर डिजाइनर कंसल्टेंसी pentagram के पार्टनर और चीफ डिजाइनर Eddie Opara से अपना Logo डिजाइन करवाया है. 

Realme ने इस पर कहा है कि वह अपना Logo जल्द ही लॉन्च करेगी, Realme का कहना है कि यह अपना Logo मलेशिया, थाईलैंड, फिलिपिंस, कंबोडिया, साउथ एशिया, मिडिल ईस्ट और नॉर्थ अफ्रीका में शामिल और कुछ दूसरे देशों में भी लॉन्च करने जा रही हैं. Realme कंपनी का सबसे पहला स्मार्टफोन जिसका नाम Realme 1 है और यह स्मार्टफोन ओप्पो के ब्रांडिंग के साथ बाजार में उतारा गया था. उसके बाद में Realme ने कई सारे स्मार्टफोन लॉन्च लिए जैसे Realme 2, 2 pro और C1 में Realme के ब्रांडिंग के साथ लॉन्च किए गए थे.

 

करोड़ों भारतीयों के लिए बड़ी खबर, इस दिन जियो पेश करेंगी 5G सिम

300 रु से कम में जियो के 3 सबसे धाकड़ प्लान, बिना रिचार्ज कराए नही आएगी नींद

xiaomi mi A2 यूजर्स के लिए बड़ी खबर, मिल रहा है यह नया अपडेट

PAYTM ने दी ग्राहकों को अनोखी खुशी, पेश किया सबसे धाकड़ ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -