दीवाली से पहले ही दे दिया था झटका, बढ़ गए इस शानदार स्मार्टफोन के दाम

दीवाली से पहले ही दे दिया था झटका, बढ़ गए इस शानदार स्मार्टफोन के दाम

दिवाली से पहले ख़बरें थे कि रियलमी दीवली के बाद अपने कई स्मार्टफ़ोन की कीमतों में इजाफा कर सकती हैं. वहीं अब ख़बरें हैं कि कंपनी ने दीवाले से पहले ही अपने फ़ोन के दामों में इजाफा कर दिया हैं. कंपनी ने दीवाले से ठीक एक दिन पहले यानी कि 6 नवंबर को ही दाम बढ़ा दिए थे. कम्पनी ने हजार रूपये तक इन फोन्स को महंगा कर दिया है. महज एक-दो दिन पहले ही हमने आपको बताया था कि रियलमी अपने स्मार्टफोन्स की कीमत में इजाफा कर देंगी. 

अतः कंपनी द्वारा जल्द ही यह कदम उठा लिया गया हैं. कम्पनी ने इतनी जल्दी कीमत बढ़ा दी जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था. बता दें कि अब तक इस कंपनी ने महज 4 स्मार्टफोन ही अपने ब्रांड के नाम से लॉन्च किए हैं. इनमे रियलमी 1, रियलमी 2, रियलमी 2 प्रो और रियलमी C1 का नाम शामिल है. 4 में से कंपनी ने रियलमी 2 और लेटेस्ट बजट फोन रियलमी C1 की कीमत में इजाफा कर दिया हैं. 

रियलमी 2 के बेस वेरिएंट जिसमें 3GB रैम है उसे 500 रूपये महंगा किया गया है, अब यह फोन 8,990 रु के बजाय 9,499 रूपये में आप खरीद सकेंगे. वहीं इसके 4GB रैम वेरिएंट की कीमत में कोई बदलाव नहीं किया गया है.सबसे ज्यादा महंगा रियलमी C1 हुआ है, इसकी कीमत 1000 रूपये बढ़ायी गयी है. यह फोन अब 7,999 रूपये में खरीदना पड़ेगा. पहले यह मात्र 6,999 रूपये में उपलब्ध था. 

सैमसंग ने मचाई सनसनी, 5 हजार रु तक कम किए इस फ़ोन के दाम

दिवाली पर OPPO का बड़ा धमाका, पेश किया 3,700 एमएएच बैटरी और 25MP फ्रंट सेंसर स्मार्टफोन

AIRTEL का JIO समेत सभी कंपनियों पर जोरदार पंच, 5 प्लान से फैली दहशत

JIO हुई शर्मसार, BSNL 400 का प्लान 100 रु में देकर मचा रही धमाल

दिवाली में 4 चाँद लगा देगा WhatsApp Stickers feature, ऐसे करें इसका इस्तेमाल ?

?