Realme का नया पॉप-अप स्टोर दिल्ली में शुरू, मात्र 2,000 रु में खरीदे फोन
Realme का नया पॉप-अप स्टोर दिल्ली में शुरू, मात्र 2,000 रु में खरीदे फोन
Share:

नई दिल्ली में अपने मिड-रेंड स्मार्टफोन Realme C2 के लिए चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने पॉप-अप स्टोर ओपन किया है. यह स्टोर नई दिल्ली सुभाष नगर के पैसिफिक मॉल में ओपन किया गया है. इस डिवाइस को पॉप-अप स्टोर पर सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है. कंपनी ने इससे पहले Realme 3 Pro के लिए पॉप-अप स्टोर खोला था. जिसे भारी सफलता मिली थी. First come First serve आधारित यह स्टोर है. आगे जाने फोन के बारे मे पूरी जानकारी विस्तार से

यूजर की Purchase History को गूगल करता है ट्रैक, पढ़ें रिपोर्ट

कंपनी ने Realme C2 के लिए खोला पॉप-अप स्टोर पहले 30 पार्टिसिपेंट्स Realme C2 को मात्र 2,000 रुपये में यहां आने पर खरीद पाएंगे. हालांकि, इसके लिए उन्हें अपने पुराने फीचर फोन को एक्सचेंज करना होगा। यह फीचर फोन चालू हालत में होना चाहिए. इसके अलावा कंपनी अपने यूजर्स के लिए एक Lucky Draw भी आयोजित करेगी. इसके टॉप 50 विजेताओं को Realme C2 को खरीदने के लिए मात्र 2,000 रुपये देने होंग. इसके लिए उन्हें अपना पुराना फीचर फोन एक्सचेंज करना होगा. इसके अलावा कंपनी R-Pass भी दे रही है. यह R-Pass यूजर्स को Realme C2 के लिए ऑनलाइन रजिस्टर कर और ई-मेल कंफर्मेशन दिखाने से मिलेगा. आपको बता दें कि यूजर्स पॉप-अप स्टोर पर जाकर Realme C2 को इस्तेमाल कर पाएंगे.आप Realme C2 को 2,000 रुपये में खरीद सकते हैं अगर इन्हें इस्तेमाल करने वाले आप पहले 50 यूजर्स मे से एक है.

Oppo A9x की सेल हुई शुरू, जानिए लीक स्पेसिफिकेशंस

आप Amazon पर Realme के दूसरे स्मार्टफोन्स खरीदने के लिए जा सकते हैं. Realme 2 Pro और Realme U1 मिड रेंज के एक बेहतर स्मार्टफोन माने जाते हैं. इन दोनों मिड रेंज के स्मार्टफोन को यूजर्स काफी पसंद करते हैं. Realme C2 के फीचर्स: इसमें 6.1 इंच का HD+ वाटरड्रॉप या ड्यूड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है. यह फोन 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 5,999 रुपये है। वहीं, 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 7,999 रुपये है. इसमें 6.1 इंच का एचडी प्लस ड्यूड्रॉप फुल स्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है. यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है. यह फोन ऑक्टा-कोर हेलियो पी22 12nm प्रोसेसर से लैस है. फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है. फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. साथ ही फ्रंट कैमरा भी 5 मेगापिक्सल का कंपनी ने उपलब्ध कराया है.

Vivo Y3 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, ये होगी कीमत

Suzuki Gixxer SF 250 से Bajaj Pulsar 220F कितनी है अलग, ये है स्पेसिफिकेशन

Huawei सीरीज के इस फ़ोन की बैटरी होगी दमदार, जानिए अन्य फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -