Realme Narzo 10 की सेल है जारी, जानें आकर्षक ऑफर्स
Realme Narzo 10 की सेल है जारी, जानें आकर्षक ऑफर्स
Share:

Realme को बजट रेंज स्मार्टफोन Realme Narzo 10 कल भारीतय बाजार में एक बार फिर से सेल के लिए अवेलेबल कराया जाएगा. इस स्मार्टफोन की सेल कल रात्रि आठ बजे प्रारंभ होगी. इसके अलावा इस स्मार्टफोन के कई खास ऑफर्स का भी फायदा उठाया जा सकता है. इस शानदार स्मार्टफोन को MediaTek Helio G80 चिपसेट पर पेश किया गया है और इसमें पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की पावरफुल बैटरी मिलेगी. आपको बता दें कि यह कंपनी का बहुत ही पॉपुलर स्मार्टफोन है और प्रति फ्लैश सेल में कुछ ही सेकेंड में आउट ऑफ स्टॉक हो जाता है. आप भी अगर अभी तक इस स्मार्टफोन को नहीं खरीद पाएं हैं तो इस सेल में भाग ले सकते हैं.  

Realme Narzo 10 की कीमत और ऑफर्स
इस स्मार्टफोन को ग्राहक 11,999 रुपये में परचेस कर सकते हैं. इसमें चारGB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी दी गई है. ग्राहक इसे 128GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं. Realme Narzo 10 के साथ ग्राहक को नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ परचेस किया जा सकता है. ग्राहक Flipkart Axis Bank के क्रेडिट कार्ड पर पांच फीसदी का कैशबैक दिया जा रहा है. साथ ही Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर पांच फीसदी तक का ऑफ भी प्राप्त कर सकते हैं. यह फोन ग्रीन, व्हाइट और ब्लू कलर वेरिएंट में अवेलेबल होगा.  

Realme Narzo 10 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स
Realme Narzo 10 में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट संग 5,000mAh की बैटरी मिलेगी. इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप शामिल है. स्मार्टफोन का प्राइमरी कैमरा 48MP का प्राइमरी सेंसर, आठ MP का सेकेंडरी सेंसर, दो MP का पोट्रेट सेंसर और दोMP का मैक्रो लेंस दिया गया है. फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा. 

भारत में लॉन्च हुआ Acer Aspire 5 Magic का नया एडिशन, जानें दाम और फीचर्स

BSNL : कंपनी ने हर घर में इंटरनेट पहुंचाने का बनाया मास्टर प्लान

Infinix Hot 10 स्मार्टफोन के दमदार फीचर्स आए सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -