Realme Narzo 30प्रो 5G लॉन्च इस दिन होगा लॉन्च
Realme Narzo 30प्रो 5G लॉन्च इस दिन होगा लॉन्च
Share:

Realme Narzo 30 Pro 5G 24 फरवरी को भारत में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। लॉन्च की तारीख की पुष्टि फ्लिपकार्ट पर एक समर्पित पेज और कंपनी की आधिकारिक साइट के माध्यम से की गई है। Realme Narzo 30 सीरीज़ में लॉन्च होने वाला यह पहला फ़ोन है और भविष्य में और भी फ़ोन पेश किए जा सकते हैं। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart और Realme.com ने Realme Narzo 30 Pro 5G और Realme Narzo 30A के आने की पुष्टि की है। 

टीज़र पेज पुष्टि करता है कि दोनों फोन 24 फरवरी को दोपहर 12.30 बजे IST पर लॉन्च होंगे। उपलब्धता फ्लिपकार्ट और Realme.com पर होगी, और मूल्य निर्धारण की जानकारी विस्तृत विवरण के साथ लॉन्च पर घोषित की जानी चाहिए। जहां तक स्पेसिफिकेशंस की बात है, Realme Narzo 30 Pro 5G को मीडियाटेक डाइमेंशन 800U 5G प्रोसेसर द्वारा संचालित किया जाएगा। 

इन पृष्ठों के अनुसार यह मीडियाटेक डाइमेंशन 700 सीरीज़ प्रोसेसर की तुलना में 11 प्रतिशत अधिक सीपीयू प्रदर्शन, 28 प्रतिशत अधिक जीपीयू दक्षता, और 1.4x तेज ऐप लॉन्च समय बचाता है। फ्लिपकार्ट लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि Realme Narzo 30 Pro 5G द्वारा हासिल किया गया स्कोर 3,42,130 है, इसका GPU स्कोर 91,211 है और इसका CPU स्कोर 1,06,438 है।

जल्द हो WHATS APP में आएगा एक और नया फीचर, यूजर्स को मिलेगी ये खास सुविधा

छोटे पैमाने के कारोबार को बढ़ावा देने के लिए तमिलनाडु सरकार के साथ फ्लिपकार्ट कर सकता है साझेदारी

साइबर डिफेंस में भारत का पहला डुअल सर्टिफिकेट कोर्स हुआ शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -