Realme Narzo 20 इस दिन होगा लॉन्च, जानिए स्पेसिफिकेशन्स
Realme Narzo 20 इस दिन होगा लॉन्च, जानिए स्पेसिफिकेशन्स
Share:

चीन की जानी मानी फोन निर्माता कंपनी Realme बीते कुछ दिनों के अंदर कई नए स्मार्टफोन इंडियन मार्केट में पेश कर चुकी है। वहीं अब कंपनी अपनी Narzo का ​विस्तार करते हुए इसमें Realme Narzo 20 सीरीज को पेश करने की योजना बना रही है। यह सीरीज देश में 22 सितंबर को पेश की जाएगी तथा आशा है कि इसमें कई पावरफुल फीचर्स की सुविधा प्राप्त होगी। वैसे कंपनी ने अभी तक Realme Narzo 20 के विवरण का खुलासा नहीं किया है किन्तु लीक्स के जरिये सामने आई जानकारी के मुताबिक इस स्मार्टफोन में पावर बैटरी तथा ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप प्राप्त हो सकता है।

वही टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने ट्वीट के माध्यम से आगामी स्मार्टफोन Realme Narzo 20 के कुछ फीचर्स का खुलासा किया है। सामने आई जानकारी के अनुसार, इस स्मार्टफोन में 18W तेज चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6000mAh की बैटरी प्राप्त हो सकती है। इसे Mediatek Helio G85 प्रोसेसर पर लॉन्च किया जा सकता है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप प्राप्त हो सकता है। इसका प्राइमरी सेंसर 48MP का हो सकता है। 

इसके ​अतिरिक्त ट्वीट में यह भी जानकारी दी गई है कि Realme Narzo 20 में 6।5 इंच का एचडी+ वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले उपलब्ध किया जाएगा। फोन की बैटरी 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। यह स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया जा सकता है। एक वेरिएंट में 3GB + 32GB स्टोरेज प्राप्त होगी। जबकि दूसरा वेरिएंट 4GB + 64GB स्टोरेज में प्राप्त हो सकता है। फोन का फ्रंट कैमरा 8MP का होगा। इसे देश में ग्लोरी सिल्वर तथा विक्टरी ब्लू कलर विकल्प में लॉन्च किया जा सकता है। इसी के साथ ये फ़ोन बेहद ही शानदार है। 

भारत में इस दिन लॉन्च होगा Mi Band 5, जानिए कीमत

यदि आप WhatsApp Groups में ऐड नहीं होना चाहते है तो फॉलो करें ये आसान टिप्स

Jio ने लॉन्च किए 5 नए बेहतरीन क्रिकेट प्लान्स, मिलेगा Disney+ Hotstar VIP का मुफ्त सब्सक्रिप्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -