रियलमी के लेटेस्ट Narzo 10A स्मार्टफोन पर मिल रहा है शानदार ऑफर
रियलमी के लेटेस्ट Narzo 10A स्मार्टफोन पर मिल रहा है शानदार ऑफर
Share:

अगर आप भी स्मार्टफोन खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए है। आज रियलमी के लेटेस्ट स्मार्टफोन Narzo 10A की पहली सेल है। आपको इस स्मार्टफोन की खरीदारी करने पर आकर्षक ऑफर्स के साथ डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को नो-कॉस्ट ईएमआई जैसे ऑफर के साथ भी खरीदा जा सकेगा। तो आइए जानते हैं रियलमी Narzo 10a की कीमत से लेकर फीचर तक विस्तार में...

Realme Narzo 10A की कीमत
रियलमी Narzo 10a स्मार्टफोन की कीमत 8,499 रुपये है। इस स्मार्टफोन की सेल कंपनी की आधिकारिक साइट और ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर शुरू हो गई है। इस फोन को ब्लू और व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकेगा। वहीं, एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से इस स्मार्टफोन की खरीदारी करने पर पांच फीसदी का कैशबैक मिलेगा। 

Realme Narzo 10A की स्पेसिफिकेशन
इस फोन में डुअल सिम सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड 10 आधारित Realme UI दिया गया है। फोन में 6.5 इंच की HD+ डिस्प्ले मिलेगी जिसका रिजॉल्यूशन 720x1600 पिक्सल है। डिस्प्ले पर कॉर्निंग ग्लास 3 का प्रोटेक्शन मिलेगा। फोन में मीडियाटेक का ऑक्टाकोर Helio G70 प्रोसेसर मिलेगा। फोन में 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकेगा। 

Realme Narzo 10A का कैमरा
कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का f/1.8 अपर्चर वाला है, दूसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ के लिए है और तीसरा लें 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है। सेल्फी के लिए फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जिसके साथ एआई का भी सपोर्ट है।

Realme Narzo 10A की बैटरी
फोन में 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.0,जीपीएस/ए-जीपीएस, माइक्रो यूएसबी पोर्ट, फिंगरप्रिंट सेंसर और 5000mAh की बैटरी है। इस फोन में रिवर्स चार्जिंग है यानी इसकी मदद से आप दूसरे फोन को भी चार्ज कर सकेंगे। फोन का वजन 195 ग्राम है।

भारत में हुई Amazon की फूड डिलीवरी सर्विस लॉन्च

ये पावर बैंक आपके लिए हैं सबसे बेस्ट

Tecno Spark 5 स्मार्टफोनजल्द होगा लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -