Realme Narzo 10A की फ्लैश सेल है जारी, मिल रहे है दमदार ऑफर्स
Realme Narzo 10A की फ्लैश सेल है जारी, मिल रहे है दमदार ऑफर्स
Share:

Realme के शानदार स्मार्टफोन Realme Narzo 10a की आज यानी चार सितंबर को फ्लैश सेल शुरू हो गई है. यह बिक्री दोपहर से कंपनी की ऑफिशल्स साइट और ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर प्रारंभ होगी. यूज़र्स को इस शानदार स्मार्टफोन की खरीदारी करने पर कंपनी की और से सुपरकैश ऑफर मिल रहे हैं. इसके अलावा इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को डिस्काउंट के साथ परचेस किया जा सकेगा. आगरा Realme Narzo 10a की खासियत की बात करें तो इस समर्टफोन में 3 कैमरे के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है. तो चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन की कीमत और ऑफर के बारें में......    

Realme Narzo 10a का दाम
ये स्मार्टफोन 3GB रैम + 32GB स्टोरेज और चारGB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट में अवेलेबल है. इसके पहले वेरिएंट का दाम 8,999 रुपए और दूसरे वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपए है. Realme Narzo 10a स्मार्टफोन ब्लू और व्हाइट कलर ऑप्शन में परचेस किया सकता है. अगर इसके ऑफर की बात करें तो रियलमी यूज़र्स को Narzo 10a स्मार्टफोन की परचेस करने पर 100 फीसदी सुपरकैश दे रही है. इसके अलावा एक्सिस बैंक बज की और से क्रेडिट कार्ड होल्डर को इस स्मार्टफोन की खरीदी करने पर दस फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है. साठ ही इस स्मार्टफोन पर नो-कॉस्ट EMI भी अवेलेबल है.

Realme Narzo 10A के स्पेसिफिकेशन्स
बजट रेंज के इस शानदार स्मार्टफोन  में 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले मिल रहा है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720x1,600 पिक्सल का है. यह लेटेस्ट स्मार्टफोन octa-core MediaTek Helio G70 प्रोसेसर पर कार्य करता है और इसमें दी गई स्टोरेज को माइक्रो-एसडी कार्ड की सहायता से बढ़ाया जा सकता है. साठ ही फोटोग्राफी के लिए Realme Narzo 10A स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप शामिल है, जिसमें पहला बारह MP का प्राइमरी सेंसर, दूसरा दो MP का सेकेंडरी सेंसर और तीसरा दो MP का मैक्रो सेंसर है.  

देश छोड़कर नहीं जा सकेंगे पूर्व खनन मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति

लखीमपुर खीरी में तीन वर्षीय मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या

मंत्री के रिश्तेदार से खुलेआम झपटा फ़ोन, मामला हुआ दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -