Realme Narzo 10 स्मार्टफोन से हुआ लांच
Realme Narzo 10 स्मार्टफोन से हुआ लांच
Share:

चीनी टेक कंपनी रियलमी (Realme) ने लंबे समय से चर्चा में बने स्मार्टफोन Narzo 10 को आखिरकार भारत में लॉन्च कर दिया है। यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 5,000 एमएएच की बैटरी, एचडी डिस्प्ले और 4 जीबी रैम का सपोर्ट मिला है। इसके अलावा कंपनी ने Narzo 10A स्मार्टफोन को भी भारतीय बाजार में उतारा है। आपको बता दें कि रियलमी ने इससे पहले 6 स्मार्टफोन सीरीज को बाजार में पेश किया था।

Realme Narzo 10 की कीमत 
कंपनी ने Realme Narzo 10 के 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये रखी है। इस स्मार्टफोन को ग्रीन और व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकेगा। इस स्मार्टफोन की बिक्री कंपनी की आधिकारिक साइट और ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर 18 मई से शुरू होगी।

Realme Narzo 10 की स्पेसिफिकेशन
रियलमी Narzo 10  में 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 720x1600 पिक्सल है। साथ ही स्क्रीन की सुरक्षा के लिए 2.5D कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी80 चिपसेट के साथ 4 जीबी LPDDR4X रैम का सपोर्ट मिला है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित रियलमी यूआई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Realme Narzo 10 का कैमरा
यूजर्स को इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप (चार कैमरे) मिला है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 8 मेगापिक्सल का लेंस, 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर मौजूद है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है, जो एचडी वीडियो क्वालिटी को सपोर्ट करता है।

Realme Narzo 10 की बैटरी
इस स्मार्टफोन में 18 वॉट क्विक चार्जिंग फीचर के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 4जी LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं।

Realme Narzo 10A जल्द होने वाला है भारत में लॉन्च

भारत में लांच हो सकते हैं ये स्मार्टफोन यूजर्स को हैं इनका इंतजार

Trai ने जारी की वीडियो कॉन्फ्रेंस करने के लिए एडवाइजरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -