भारत में जल्द लॉन्च होंगे Realme के दो नए स्मार्टफोन्स
भारत में जल्द लॉन्च होंगे Realme के दो नए स्मार्टफोन्स
Share:

Realme ने अपनी Narzo 10 सीरीज की लॉन्चिंग के लिए नई तारीख का ऐलान कर दिया है. इसके साथ ही इस सीरीज को 11 मई को लॉन्च किया जाएगा. इसके लिए कंपनी ने मीडिया इनवाइट भेज दिया है. ये एक ऑनलाइन इवेंट होगा. लॉन्च की नई तारीख सरकार द्वारा लॉकडाउन 3.0 में थोड़ी बहुत छूट देने के बाद आई है. वहीं रिलयमी इस सीरीज के तहत Narzo 10 और Narzo 10A स्मार्टफोन्स को लॉन्च करेगा. सबसे पहले इस सीरीज को भारत में 26 मार्च को लॉन्च किया जाना था. हालांकि, लॉन्चिंग कोरोना लॉकडाउन के चलते बार-बार टलती रही.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की रियलमी ने जो इनवाइट भेजा है उसमें बताया गया है कि लॉन्च इवेंट की शुरुआत 11 मई को 12:30pm IST से होगी. कंपनी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लाइवस्ट्रीमिंग लिंक को भी शेयर किया है. सबसे पहले कंपनी इस सीरीज 26 मार्च को भारत में लॉन्च करने वाली थी. इसके बाद दूसरी तारीख 21 अप्रैल तक की गई. हालांकि, कोरोना के चलते सरकारी नियमों में बदलाव किए जाने के बाद लॉन्चिंग पोस्टपोन होती रही.

रियलमी द्वारा प्री-रिकॉर्डेड वीडियो के जरिए ऑनलाइन इवेंट होस्ट किया जाएगा. लॉन्च के दौरान ही Narzo 10 और Narzo 10A की कीमतों और स्पेसिफिकेशन्स का ऐलान किया जाएगा. हालांकि, मार्च में एक टिप्स्टर ने ये संभावना जताई थी कि Narzo 10 की कीमत 15 हजार रुपये के अंदर हो सकती है.टीजर्स और पुरानी लीक्स के हवाले से बात करें तो Narzo 10 में MediaTek Helio G80 प्रोसेसर, क्वॉड कैमरा सेटअप और 48MP प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा. इसकी बैटरी 5,000mAh की होगी. वहीं, Narzo 10A में 5,000mAh की बैटरी के साथ Helio G70 प्रोसेसर दिया जा सकता है. साथ ही इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा.

क्वाड रियर कैमरे के साथ vivo का यह स्मार्टफोन हुआ लॉन्च

Microsoft ने अपने Surface लैपटॉप के साथ इन चीजों को भी किया लॉन्च

Google ने बनाया इस गेम का शानदार डूडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -