भारतीय बाजार में लॉन्च हुआ Realme का शानदार चार्जर

भारतीय बाजार में लॉन्च हुआ Realme का शानदार चार्जर

बीते कुछ दिनों से यह चर्चा थी की चीन की जानी मानी दिग्गज कंपनियों में शुमार Realme जल्द ही भारत में नया वायरलेस चार्जर पेश करने की योजना बना रही है, और लॉ रेट के साथ मार्केट में उतारा जाएगा. वहीं अब कंपनी ने सभी चर्चा पर विराम लगाते हुए, फाइनली इंडियन मार्केट में अपना न्यू 10W वायरलेस चार्जर पेश कर दिया है. इसका रेट 899 रुपये है और यह कंपनी वेबसाइट पर सेल के लिए प्राप्त हो गया है. 

साथ ही यूजर्स इस वायरलेस चार्जर को सिंगल ग्रे कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं. इस चार्जर की सहायता से यूजर्स न सिर्फ स्मार्टफोन को बल्कि अन्य डिवाइसेज को भी वायरलेस ढंग से चार्ज कर सकते हैं. मतलब यह स्मार्टफोन सहित सभी डिवाइसेज को सपोर्ट करने में समर्थ है. Realme 10W वायरलेस चार्जर डिजाइन के मामले में बहुत ही अट्रैक्टिव है, और यह गोलाकार डिजाइन में उपलब्ध है. इसमें विशेष मेटे सॉफ्ट पेंट का इस्तेमाल किया गया है. 

वही डिवाइस का नुक्सान होने से बचाने के लिए एक्सिडेंटल स्लिप ऑफ का इस्तेमाल किया गया है. यह फुल चार्ज होने पर अपने आप ही बंद हो जाएगा. सिर्फ इतना ही नहीं क्रेडिट कार्ड, कीज या अन्य मेटल डिवाइस के मिलने पर भी यह अपने आप बंद हो जाता है. इसमें सिक्यो​रिटी के लिए मल्टीपल फीचर्स दिए गए हैं. Realme 10W वायरलेस चार्जर 9mm थिन है और इसे कहीं भी लेकर जाना-आना बहुत ही सरल है. यहां तक आप इसे बिल्कुल स्मार्टफोन के प्रकार ही आराम से अपनी पॉकेट में रखकर लेकर जा सकते हैं. और ये बेहद कम्फर्टेबल है, आप आसानी से इसे अपने साथ रख सकते है. 

भारत में Nokia ने लॉन्च किया 65 इंच वाला स्मार्ट टीवी, जानें फीचर्स

भारत में आज लॉन्च हुआ Oppo Reno 4 Pro, मिलेंगे शानदार फीचर्स

भारतीय बाजार में Asus ने लॉन्च किए 4 पावरफुल लैपटॉप, जानिए कीमत