Realme लेकर आ रहा है अब तक का सबसे बेस्ट स्मार्टफोन

Realme GT 2 Master Explorer 12 जुलाई को चीन में पेश होने के लिए बिल्कुल तैयार हो चुका है। बीते माह  डिवाइस को चीन में TENAA सर्टिफिकेशन भी मिल गया है, जिसने न केवल इसके फीचर्स, बल्कि जिसकी कुछ फोटोज का भी खुलासा किया। आज कंपनी ने डिवाइस की पहली आधिकारिक इमेज भी सामने आ चुकी है। Realme GT 2 Master Explorer को ध्यान से देखने पर पता चलता है कि जिसमे जापानी डिजाइनर Naoto Fukasawa के सिग्नेचर नहीं हैं, जिन्होंने Realme के लिए पहले रिलीज हुए मास्टर एडिशन फोन को डिजाइन किया जा चुका है। फिर भी, आधिकारिक पोस्टर से पता चलता है कि GT 2 Master Explorer एक आकर्षक डिजाइन को सपोर्ट करने वाला है।

Realme GT 2 मास्टर एक्सप्लोरर को किनारों पर रिवेट्स के साथ लगे हार्ड मेटल केसिंग के साथ लेदर बैक फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा चुका है। डिवाइस हरे और सफेद रंग के विकल्प में भी पेश किया जा रहा है। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि ये शेड्स हार्ड मेटल केसिंग डिजाइन को भी सपोर्ट करेंगे या नहीं। डिवाइस के सामने की तरफ एक AMOLED पैनल है इसमें मध्य में पंच-होल और स्लिम बेजेल्स हैं।

Realme GT 2 मास्टर एक्स्प्लोरर स्पेसिफिकेशन्स: Realme GT 2 Master Explorer में 6।7 इंच का एमोलेड डिस्प्ले इंटीग्रेटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ होने वाला है। यह 1080 x 2400 पिक्सल का फुल HD+ रिजॉल्यूशन और 120 हर्ट्ज़ का रिफ्रेश रेट भी मिलने वाला है। फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 16-MP का कैमरा दिया जा रहा है। जिसके बैक पैनल में दो 50 MP के सेंसर और एक 2 MP का कैमरा है। यह Android 12 OS और Realme UI 3।0 के साथ प्रीलोडेड आएगा।

Realme GT 2 मास्टर एक्स्प्लोरर बैटरी: स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 Realme GT2ME के ​​टॉप  पर होने वाला है। डिवाइस की TENAA लिस्टिंग से पता चला है कि यह रैम वेरिएंट में आने वाला है, जैसे कि 6GB 8 GB और 12 GB। यह 128 जीबी, 256 जीबी और 512 जीबी स्टोरेज विकल्प में आने वाला है। डिवाइस को 5,000mAh की बैटरी के साथ पैक भी दिया जा रहा है। इसके 3C सर्टिफिकेशन से पता चला है कि यह 100W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है।

अब मच्छरों को किसी भी कोने से ढूंढ निकालेगा ये App, आज ही करें डाउनलोड

जानिए...स्मार्टफोन को बनाने वाला इंसान कितनी देर करता है मोबाइल का इस्तेमाल?

OMG! अब फ्री में मिल रहा है iPhone का ये मॉडल, जानिए कैसे...?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -