Realme ने रचा इतिहास, गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में आया नाम, जानिए कैसे ?
Realme ने रचा इतिहास, गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में आया नाम, जानिए कैसे ?
Share:

चाइनीज स्मार्टफोन ब्रैंड रियलमी द्वारा गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज करा लिया गया है. दिल्ली के एक इवेंट में कंपनी ने 'लार्जेस्ट मोबाइल फोन संटेंस' बनाकर गिनीज वर्ल्ड रेकॉर्ड टाइटल में अपना नाम जोड़ लिया है. आपको बता दें कि इसके लिए कंपनी द्वारा 1024 रियलमी 3 रेडिएंट ब्लू डिवाइस की श्रृंखला बनाकर कंपनी के स्लोगन 'प्राउड टु बी यंग' को प्रदर्शित किया गाय और इस दौरान करीब 500 रियलमी फैन्स वहां मौजूद थे. 

दिल्ली में हाल ही में एक इवेंट में कंपनी द्वारा अपनी पहली 'रियलमी होली पार्टी' ऑर्गनाइज की थी और इस मौके पर रियलमी इंडिया के CEO माधव सेठ ने जानकारी देते हुए बताया कि 'रियलमी के कस्टमर्स और फैन्स ही हमारे असली ब्रैंड ऐंबैसडर हैं. अतः आज यह रिकॉर्ड बनाने के लिए मैं रियलमी के फैंस का आभार जताना चाहता हूं. उन्होंने आगे बताया कि हमने इसीलिए यह नंबर चुना क्योंकि 1024 टेक्नॉलजी की दुनिया में एक पॉप्युलर नंबर है.

रियलमी 3 के बारे में जानिए...

रियलमी 3 में मीडियाटेक का हीलियो पी70 एआई प्रोसेसर मिलेगा. इस प्रोसेसर की खास बात यह है कि यह फोन के परफॉर्मेंस के काफी फास्ट बनाने में सक्षम है जिससे इस फोन पर मल्टीटास्किंग और गेमिंग का एक्सपीरियंस भी बढ़ जाएगा. इसमें ऐंड्रॉयड 9 पाई पर बेस्ड ColorOS 6 दिया है. कैमरा की बात की जाए तो 13 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा और फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का एआई सेल्फी कैमरा आपको मिलेगा. फोन में पॉवर के लिए बैटरी 4,230 mAh की हेवी ड्यूटी बैटरी मिलेगी. 

 

क्वालकॉम ने दिया एप्पल को झटका, देना पड़ेगी करोड़ों की पैनल्टी

10 हजार हो सकती है कीमत, Poco F1 Lite की जरूरी जानकारियां लीक

सभी कंपनियों को फिर चित करेगी JIO, भारत में सबसे पहले लाएगी 5G इंटरनेट सर्विस

अब शाओमी ला रही मुड़ने वाला फोन, सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड से आधी होगी कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -