Realme ने मचा रखी है लूट, 1 रु में ले आएं बैग और फोन पर हजारों रु की छूट
Realme ने मचा रखी है लूट, 1 रु में ले आएं बैग और फोन पर हजारों रु की छूट
Share:

Realme ने होली के खास मौके को भुनाने के लिए होली डेज सेल की शुरुआत कर है. Realme U1 और Realme 2 Pro पर आकर्षक डिस्काउंट ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. सेल की शुरुआत आज यानी 13 मार्च से होगी और ये सेल 15 मार्च तक चलेगी. बताया जा रहा है कि सेल में दोनों पॉपुलर स्मार्टफोन्स पर फ्लिपकार्ट, अमेजन और रियलमी की वेबसाइट पर 1,000 रुपये की छूट देगी. 

Realme U1 आप सेल के दौरान 9,999 रुपये में खरीद सकते हैं. बता दें कि यह कीमत इसके बेस मॉडल 3GB रैम और 32GB स्टोरेज की है और इस वेरिएंट को भारत में 10,999 रुपये में कंपनी ने पेश किया था. दूसरी तरफ Realme 2 Pro के बेस वेरिएंट को ग्राहक 11,990 रुपये की शुरुआती कीमत में अपना बना सकते हैं. यह वेरिएंट 4GB/64GB कॉन्फिगुरेशन में आएगा. आप दोनों को डिस्काउंट की साथ फ्लिपकार्ट और रियलमी की आफिशियल वेबसाइट से खरीद सकेंगे. 

इस दौरान सेल में Realme बैगपैक को 1 रुपये में भी बेचेगी. लेकिन बता दें कि इसका फायदा पहले 50 ग्राहकों को मिलेगा. 1 रुपये वाली सेल 13 मार्च और 14 मार्च को दोपहर 12 बजे शुरू होगी. फ़ोन की फीचर्स और स्पसिफिकेशन की बात की जाए तो Realme U1 एक सेल्फी सेंट्रिक फोन है. इसके फ्रंट में 25 मेगापिक्सल का कैमरा है और इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप है. पवार के लिए बैटरी 3,500mAh की मिलेगी. वहीं Realme 2 Pro की बात की जाए तो यह कंपनी का फ्लैगशिप फोन है, जिसमें पावरफुल स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर है. सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा और रियर में प्राइमरी कैमरा भी 16 मेगापिक्सल का है. बैटरी इसमें आपको3,500mAh की मिलेगी. 

Flipkart पर शुरू हुई Realme 3 की पहली फ्लैश सेल

करें इस नौकरी के लिए अप्लाई और हर माह कमाएं 20 हजार रु

वेतन 1,12,400 रु, दिल्ली में निकली सरकारी नौकरियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -