Realme GT होगा फ्लैगशिप! 120Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट के साथ स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर करेगा प्रदान

Realme GT होगा फ्लैगशिप! 120Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट के साथ स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर करेगा प्रदान

Realme भारत में अपने नवीनतम X सीरीज स्मार्टफोन को Realme X7 Max 5G नाम से पेश करेगा। कंपनी इसे 31 मई को एक इवेंट में लॉन्च करेगी। फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 प्रोसेसर के साथ फ्लैगशिप 5G फोन के रूप में आएगा। Realme X7 Max 5G के अलावा, कंपनी निकट भविष्य में देश में एक और Realme GT नाम से लॉन्च करने की भी योजना बना रही है। Realme ने Realme GT को इससे पहले मार्च में चीन के अपने घरेलू बाजार में पेश किया था। फ्लैगशिप फोन क्वालकॉम के नवीनतम और अधिक शक्तिशाली स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। हैंडसेट में स्टेनलेस स्टील का वीसी कूलिंग सिस्टम है। विशेष रूप से, डिवाइस में एक विशेष "जीटी मोड" है, जो पूर्ण प्रदर्शन प्रदान करने के लिए फोन के प्रोसेसर, स्क्रीन और ओएस पर सभी सीमाओं को हटा देता है। यह फीचर गेमिंग कम्युनिटी को जरूर लुभाएगा।

स्पेसिफिकेशंस:- Realme GT में 6.43-इंच की सुपर AMOLED फुल HD+ डिस्प्ले है, जिसका स्क्रीन रिफ्रेश रेट 120Hz है। स्नैपड्रैगन 888 SoC ऑनबोर्ड हैंडसेट के साथ 12GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज है। कैमरा सेक्शन में, हैंडसेट में 64MP Sony IMX682 मुख्य शूटर, 8MP सेकेंडरी स्नैपर और 2MP मैक्रो लेंस है। चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने अभी तक Realme GT India लॉन्च की सही तारीख का खुलासा नहीं किया है। 

विशेष रूप से, कंपनी 10 जून को देश में 5G सत्र आयोजित कर रही है, इसलिए संभावना है कि ब्रांड इवेंट के दौरान Realme GT का उल्लेख करेगा। आगामी Realme X7 Max 5G के बारे में बात करते हुए, यह मीडियाटेक डाइमेंशन प्रोसेसर का उपयोग करने वाला भारत का पहला स्मार्टफोन होगा। जबकि ब्रांड की ओर से अभी कीमत के बारे में कोई संकेत नहीं दिया गया है।

अब सिर्फ गरारे करके पता चल जाएगा कोरोना संक्रमण है या नहीं ? नई तकनीक को ICMR ने दी मंजूरी

सोशल मीडिया यूजर्स के लिए WHATSAPP ला रहा है एक और दमदार फीचर, जानिए...

GOOGLE समेत इन सोशल एप ने IT मंत्रालय के साथ शेयर की खास डिटेल