Realme GT Neo 2 की भारत में लगेगी सेल, जानिए क्या है कीमत

Realme ने पिछले हफ्ते भारत में Realme GT Neo 2 को लॉन्च किया था। चीनी निर्माता की प्रीमियम पेशकश क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 सीपीयू, 120 हर्ट्ज डिस्प्ले और अन्य प्रमुख-स्तरीय सुविधाओं के साथ लॉन्च हुई। Realme GT Neo 2 आज भारत में पहली बार सेल के लिए उपलब्ध होगा। 8GB रैम + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 31,999 रुपये है, जबकि 12GB रैम + 256GB स्टोरेज विकल्प की कीमत 35,999 रुपये है। स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन- ब्लैक, ब्लू और एनईओ ग्रीन में उपलब्ध है और आज से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा।

Realme GT Neo 2 के 6.62 इंच के फुल HD+ डिस्प्ले में 120Hz रिफ्रेश रेट है। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 सीपीयू के साथ-साथ 12GB तक रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। Realme के अनुसार, Realme GT Neo 2 में आठ-परत शीतलन प्रणाली है जिसमें डायमंड थर्मल जेल और स्टेनलेस स्टील वाष्प शीतलन तकनीक शामिल है। स्मार्टफोन में 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है। स्मार्टफोन में 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 8-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल शूटर और ऑप्टिक्स के मामले में 2-मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर के साथ ट्रिपल बैक कैमरा है। 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा फ्रंट में स्थित है।

पिछले महीने Realme GT Neo 2 को चीन में लॉन्च किया गया था। Realme GT Neo 2 के भारतीय मॉडल में चीनी संस्करण के समान ही विनिर्देश हैं। फोन फ्लिपकार्ट पर कल (17 अक्टूबर) दोपहर 12 बजे उपलब्ध होगा।

विशाखापत्तनम: 'डॉ एपीजे अब्दुल कलाम की जयंती पर किया गया 'प्रेरणा स्थल' का उद्घाटन

WhatsApp ने लॉन्च किया नया फीचर, जानिए इसके फायदे

माइक्रोसॉफ्ट ने किया बड़ा ऐलान, बंद करने जा रहा है 'Linkedin'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -