Realme Freedom Sale: इन लोकप्रिय स्मार्टफोन को बहुत कम कीमत में खरीदने का मौका
Realme Freedom Sale: इन लोकप्रिय स्मार्टफोन को बहुत कम कीमत में खरीदने का मौका
Share:

अपने स्मार्टफोन की सेल्स मे इजाफा करने के लिए Realme Freedom Sale 1 अगस्त से 3 अगस्त के बीच आयोजित किया जाएगा. इस सेल में इस साल लॉन्च हुए Realme 3 Pro, Realme 2 Pro समेत Realme के बजट स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट ऑफर दिया जाएगा. Realme ने भारतीय बाजार में 90 लाख यूजर्स पूरा होने की खुशी में इस सेल की घोषणा की है. यही नहीं कंपनी ने Realme 3 के नए कलर वेरिएंट्स पर से भी पर्दा उठाया है. Realme 3 के नए डायमंड रेड कलर वेरिएंट को भी भारत में पेश कर दिया है. इस वेरिएंट को भी 1 अगस्त से 3 अगस्त के बीच आयोजित होने वाले सेल में ग्राहकों के बीच पेश किया जाएगा.

Vivo S1 स्मार्टफोन इस दिन होगा लॉन्च, जानिए लीक कीमत

अगर बात करें इस सेल में मिलने वाले ऑफर्स की तो इसमें Realme 3 Pro की कीमत में Rs 1,000 का डिस्काउंट ऑफर दिया जाएगा. इसका बेस वेरिएंट 4GB+64GB को आप Rs 12,999 की कीमत में खरीद सकते हैं. वहीं, इसके 6GB+64GB वेरिएंट को Rs 14,999 की कीमत में जबकि 6GB+128GB वेरिएंट को Rs 15,999 की कीमत में खरीद सकते हैं. इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें वाटरड्रॉप नॉच फीचर दिया गया है. फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 AIE चिपसेट प्रोसेसर पर काम करता है. फोन के बैक में 16+5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है जबकि सेल्फी के लिए 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

Oppo A7 की कीमत में आई भारी गिरावट, ये है संभावित फ़ीचर

कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए इस स्मार्टफोन के 6GB वेरिएंट पर Rs 699 का कंप्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन ऑफर दिया जाएगा. यह सेल प्रमुख ई-कॉमर्स वेबसाइट के अलावा कंपनी के आधिकारिक स्टोर पर उपलब्ध कराया जाएगा. Realme 2 Pro पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन को Rs 500 का डिस्काउंट दिया जाएगा. इसके साथ Rs 299 में कंप्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन ऑफर किया जाएगा. इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 3,500 एमएएच की बैटरी दी गई है. फोन ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और 16 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे के साथ आता है.

पूर्व कॉन्ट्रैक्टर ने एपल सीरी को लेकर किया बड़ा खुलासा

नए कलर वेरिएंट Realme 3 कंपनी ने उपलब्ध कराया है जिसे नए डायमंड रेड कलर में पेश किया जाएगा. Realme 3 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.2 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. फोन 3GB+32GB, 3GB+64GB और 4GB+64GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आत है. फोन के बैक में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. इसके अलावा इसमें 14 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. फोन दमदार 4,230 एमएएच की बैटरी के साथ आता है. फोन एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है.

इन स्मार्ट होम डिवाइस को 4,000 रु से कम में खरीदने का मौका

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Realme C1 बजट स्मार्टफोन की बात करें तो इसमें 6.2 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 चिपसेट प्रोसेसर पर काम करता है. इसके बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. साथ ही इसमें 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. फोन 4,230 एमएएच की दमदार बैटरी के साथ आता है. फोन का 2GB+32GB वेरिएंट Rs 6,999 की कीमत में उपलब्ध होगा. इस स्मार्टफोन पर भी Rs 500 का डिस्काउंट दिया जाएगा.

इस शानदार सेल में Poco F1 को खरीदे 8000 रु के भारी भरकम डिस्काउंट

भारत समेत कई देशो में Whatsapp हुआ डाउन, जानिए क्या आ रही परेशानी

PUBG Mobile Lite: अब कम कीमत वाले स्मार्टफोन में ले सकते है गेम को खेलने का मजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -