आज से शुरू हुई Realme Festive Days sale, सस्ते में खरीदें अपने पसंदीदा स्मार्टफोन
आज से शुरू हुई Realme Festive Days sale, सस्ते में खरीदें अपने पसंदीदा स्मार्टफोन
Share:

त्योहारी सीजन में Realme ने भी अपने उपभोक्ता को अट्रैक्टिव ऑफर्स की सुविधा देने के लिए Realme Festive sale का ऐलान कर दिया है। आज मतलब 22 अक्टूबर से आरम्भ हुई यह सेल 28 अक्टूबर तक चलेगी। 6 दिनों तक चलने वाली इस सेल में आप कंपनी के कई बेहतरीन एवं फेमस स्मार्टफोन्स को बहुत ही कम दाम में क्रय कर सकते हैं। इतना ही नहीं इस सेल में स्मार्ट टीवी, स्मार्टवॉच तथा स्मार्ट बैंड सहित कई डिवाइसेज पर छूट दी जा रही है। 

वही Realme Festive sale में प्राप्त होने वाले ऑ​फर्स की बात करें तो इसमें पेटीएम उपभोक्ता को 500 रुपये का कैशबैक प्राप्त होगा। इसके अतिरिक्त मोबिक्विक पर 500 रुपये का एडिशनल कैशबैक तथा 100 प्रतिशत के सुपरकैश का फायदा उठाया जा सकता है। साथ-साथ मुफ्त रिचार्ज पर भी 75 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है।

Realme Festive sale में Realme X3 SuperZoom पर 4,000 रुपये की छूट दी जा रही है। जिसके पश्चात् आप इस स्मार्टफोन को 23,999 रुपये में क्रय कर सकते हैं। वहीं Realme X50 Pro पर प्रीपेड ऑडर पर 7,000 रुपये छूट प्राप्त की जा सकती है। इसके अतिरिक्त बीते माह पेश किया गया Realme Narzo 20 Pro फर्स्ट टाइम डिस्काउंट के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को उपभोक्ता 1,000 रुपये की छूट के साथ 13,999 रुपये में क्रय कर सकते हैं।

One Plus 9 को मिड-मार्च 2021 में किया जाएगा लॉन्च

एक बार फिर फेसबुक और इंस्टाग्राम ने लॉन्च किए नए फीचर्स

ये हैं 200 के अंदर मिलने वाले बेहतरीन प्रीपेड प्लान्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -