Realme जल्द लॉन्च करेगी Realme Smart TV, Realme Buds Air Pro और Realme Buds Wireless
Realme जल्द लॉन्च करेगी Realme Smart TV, Realme Buds Air Pro और Realme Buds Wireless
Share:

मशहूर टेक कंपनी Realme ने IFA 2020 इवेंट में अपने लेटेस्ट 55 इंच के स्मार्ट टेलीविज़न, Realme Buds Air Pro और Realme Buds वायरलेस की पेश करने का एलान कर दिया है. इन सभी नए डिवाइस को आगामी माहों में ग्लोबली पेश किया जाएगा. लेकिन, कंपनी ने अभी तक तीनों डिवाइस का दाम और स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई सूचना शेयर नहीं की है.  

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी अपने आने वाले 55 इंच के स्मार्ट टेलीविज़न में अल्ट्रा-एचडी रिजॉल्यूशन वाली स्क्रीन मिलेगी, जो एचडीआर को सपोर्ट करेगी. इसके साथ ही इस टेलीविज़न की स्क्रीन में कलर गेमट मिल सकता है. वहीं, यह स्मार्ट टेलीविज़न एंड्रॉयड टीवीनौ पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करेगा. फिलहाल, इस स्मार्ट टेलीविज़न की अधिक सूचना नहीं मिली है. दूसरी और Realme Buds Air Pro और Realme Buds वायरलेस की अगर चर्चा करें तो कंपनी इन दोनों में न्वाइज कैंसिलेशन फीचर सहित कई लेटेस्ट स्पेसिफिकेशन देगी. सूत्रों की मानें तो Realme इन दोनों ईयरबड्स का दाम बजट रेंज में रख सकती है.  

जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने मई माह में Realme Smart TV को 2 साइज वेरिएंट 31 इंच और 43 इंच में पेश किया था. इसके 32 इंच वाले वेरिएंट का दाम 12,999 रुपए और 43 इंच वाले वेरिएंट का दाम 21,999 रुपए है. Realme Smart टेलीविज़न में बेजेललेस एलईडी डिस्पले दिया गया है. इसमें Croma Boost Picture Engine मिलेगा, जो 400 nts अल्ट्रा ब्राइटनेस भी देगी. टेलीविज़न में MediaTek Quad-core प्रोसेसर मिल रहा है, जो ARM Cortex-A53 CPU और Mali-470 MP3 GPU संग आता है.  

इंदौर में आज ही शुरू हुई थी बस सेवा और खाई में जा गिरी 30 यात्रियों से भरी बस

मध्यप्रदेश के जिला जज पर यौन शोषण का आरोप, शिवराज सरकार को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस

हिमाचल प्रदेश में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, सामने आए 215 केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -