30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च होगा रियलमी का नया स्मार्टफोन
30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च होगा रियलमी का नया स्मार्टफोन
Share:

भारत में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme आने वाले समय मे 10,000mAh की बैटरी लाएगी, साथ ही, स्मार्टफोन में 30W का फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट देता है. लीक रिपोर्ट के अनुसार नए उत्पाद को अगली 14 जुलाई को Realme C11 स्मार्टफोन के साथ लॉन्च  किया जाने वाला है. वही, दावा किया गया है कि Realme की नई पावरबैंक Dart चार्जिग टेक्नोलॉजी के साथ आती है. जो 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है. Realme की नई 30W की नई पावरबैंक पुरानी 18W फास्ट चार्जिंग के साथ आती है.

Canon ने भारत में पेश किए दो दमदार कैमरे, मिलेंगी ये ख़ास सुविधा

इस वर्ष के प्रारंभ में 30W पावरबैंक को चीन में लॉन्च किया गया था. इसके अलावा 30W चार्जिंग पावरबैंक डिवाइस 10W, 15W, 18W और 20W चार्जिंग स्टैंडर्ड साथ में जोडा गया है. पावरबैंक के फ्रंट में टेक्सचर फिनिश उपलब्ध कराया गया है. पावरबैंक में LED लाइट भी दी गई है. जो चार्जिंग लेवल को दर्शाती है. Realme की तरफ से बताया गया कि 10,000mAh पावरबैंक को पूरा चार्ज होने में 2 घंटे का समय लगता है. यह दोनों डिवाइस USB टाइप-सी और टाइप A पोर्ट चार्जर को सपोर्ट करती है. चीन में इस पावरबैक को 2,115 रु में लॉन्च किया गया है. ऐसे में भरोसा जताया जा रहा है कि Realme पावरबैंक को भारत में इसी प्राइस प्वाइंट में लॉन्च किया जा सकता है. Realme C11 को भारत में अगली 14 जुलाई को पेश किया जाएगा.

रियलमी के इस स्मार्टफोन की आज से फ्लैश सेल शुरू, जानें आकर्षक ऑफर्स

कंपनी ने Realme X50 Pro 5G स्मार्टफोन में 6.44 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले उपलब्ध कराया गया है. इस डिवाइस का रिफ्रेश रेट 90Hz का है. स्मार्टफोन में स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 90% प्राप्त होता है. स्मार्टफोन का रेजोल्यूशन FHD+ है. स्मार्टफोन में कंपनी ने कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन उपलब्ध कराया गया है. स्मार्टफोन के फ्रंट में ड्यूल अल्ट्रा वाइड सेल्फी कैमरा दिया गया है. Realme X50 Pro में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप किया गया है. साथ ही, प्राइमरी सेंसर 48MP का मिलेगा. स्मार्टफोन में 20x जूम उपलब्ध कराया गया है. 

ये है सैमसंग का अनोखा फ्रिज, कीमत है 2 लाख रु

भारत में लॉन्च हुआ बोट का शानदार स्मार्टबैंड, मिलेंगे आकर्षक फीचर्स

भारत में जुलाई में लॉन्च होगी ओप्पो वॉच, जानें क्या होंगे फीचर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -