Realme जल्द भारत में लॉन्च करेगी 10,000mAh का पावरबैंक
Realme जल्द भारत में लॉन्च करेगी 10,000mAh का पावरबैंक
Share:

Realme स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जल्द ही भारत में अपना नया पावरबैंक लॉन्च करने वाली है. कंपनी जल्द भारतीय बाजार में 10,000mAh की बैटरी लाने वाली है, जो की 30W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी. लीक रिपोर्ट के मुताबिक नए प्रोडक्ट को आने वाली 14 जुलाई को Realme C11 स्मार्टफोन के साथ लॉन्च किया जाएगा. साथ ही में ये भी दावा किया जा रहा है कि Realme की नई पावरबैंक Dart Charging टेक्नोलॉजी के साथ मिलेगा, जो 30W फास्ट चार्जिंग फास्ट को सपोर्ट करने वाली है. Realme की नई 30W की नई पावरबैंक पुरानी 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

इस वर्ष की शुरुआत में 30W पावरबैंक को चीन के बजार में लॉन्च किया गया था. इसके अतिरिक्त 30W चार्जिंग पावरबैंक डिवाइस 10W, 15W, 18W और 20W चार्जिंग स्टैंडर्ड के साथ कम्पैटिबल होने वाले है. इस पावरबैंक के फ्रंट में टेक्सचर फिनिश दिया गया है. इस पावरबैंक में LED लाइट भी उपलब्ध है, जो की चार्जिंग लेवल को इंडीकेट करती है.

Realme कंपनी की ओर से ये कहा गया कि 10,000mAh पावरबैंक को फुल चार्ज होने में 2 घंटे का समय लग सकता है. यह दोनों डिवाइस USB टाइप-सी और टाइप A पोर्ट चार्ज को सपोर्ट करेंगी. हालांकि चीन में इस पावरबैक को 2,115 रुपए में लॉन्च किया गया है. ऐसे में ये  उम्मीद जताई जा रही है कि Realme पावरबैंक को भारत में इसी दाम प्वाइंट में लॉन्च किया जा सकता है.

30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च होगा रियलमी का नया स्मार्टफोन

Motorola One Vision Plus का स्टाइलिश लुक आया सामने, जानें क्या है कीमत

ये है सैमसंग का अनोखा फ्रिज, कीमत है 2 लाख रु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -