Realme ने महंगा कर दिया अपना यह बजट रेंज वाला स्मार्टफोन

चीनी टेक कंपनी रियलमी ने ग्राहकों को झटका देते हुए अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन सी3 (Realme C3) की कीमत में बढ़ोतरी की है। आपको बता दें कि कंपनी ने फरवरी में लॉन्च के बाद अब दूसरी बार इस स्मार्टफोन की कीमत में इजाफा किया है। इससे पहले कंपनी ने वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) में वृद्धि होने के कारण रियलमी सी3 की कीमत में बढ़ोतरी की थी। वहीं, अब रियलमी सी3 स्मार्टफोन की नई कीमतें कंपनी की आधिकारिक साइट और ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर अपडेट हो गई है।

Realme C3 की नई कीमत 
कंपनी ने रियलमी सी3 स्मार्टफोन की कीमत में 500 रुपये की बैढ़ोतरी की है। अब इस स्मार्टफोन के 3 जीबी रैम वाले वेरिएंट को 7,999 रुपये और 4 जीबी रैम वाले वेरिएंट को 8,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। इससे पहले मोबाइल पर लगने वाली जीएसटी में वृद्धि के कारण रियलमी सी3 के 3 जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपये से बढ़कर 7,499 रुपये और 4 जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपये से बढ़कर 8,499 रुपये हो गई थी।

Realme C3 की स्पेसिफिकेशन
फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया है, जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 89.8 फीसदी है। साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी70 चिपसेट दी गई है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Realme C3 का कैमरा
रियलमी ने इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस) और 2 मेगापिक्सल का लेंस मौजूद है। साथ ही यूजर्स को इस फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। वहीं, यूजर्स इस फोन के कैमरा से एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकेंगे।

Realme C3 की बैटरी और कनेक्टिविटी 
कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में 4जी VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन में रिवर्स चार्जिंग फीचर के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी मिलेगी।

कोरोना से बचने के लिए एप तो कर लिया डाउनलोड पर चालू नहीं किया ब्लूटूथ

कोरोना वॉरिअर्स के लिए ट्विटर ने पेश की नई ईमोजी

Realme Narzo 10 स्मार्टफोन पर मिलेंगे शानदार ऑफर्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -