Realme के ये शानदार स्मार्टफोन नए कलर वेरिएंट में हुए लॉन्च, जानिए कीमत
Realme के ये शानदार स्मार्टफोन नए कलर वेरिएंट में हुए लॉन्च, जानिए कीमत
Share:

चीन कि दिग्गज कंपनियों में शुमार कंपनी Realme ने अपने दो बजट रेंज स्मार्टफोन Realme C3 तथा Realme 5 Pro को न्यू कलर वेरिएंट में पेश कर दिया है. अब Realme C3 वॉलकेनो ग्रे तथा Realme 5 Pro क्रोमा व्हाइट कलर विकल्प में प्राप्त होगा. आपको बता दें कि Realme C3 को कंपनी ने अभी हाल ही में इंडियन मार्केट में उतारा है, जबकि Realme 5 Pro को बीते वर्ष पेश किया गया था. ये दोनों ही स्मार्टफोन कंपनी की ऑफिसियल वेबसाइट पर न्यू कलर वेरिएंट में लिस्ट हो गए हैं. 

वही Realme C3 तथा Realme 5 Pro को न्यू कलर वेरिएंट में ही पेश किया गया है, इनके रेट अथवा फीचर्स में किसी तरह से कोई परिवर्तन नहीं किया गया है. साथ ही Realme C3 का 3GB + 32GB मॉडल 8,999 रुपये में प्राप्त किया जाएगा. जबकि 4GB + 64GB मॉडल को 9,999 रुपये में क्रय किया जा सकता है. वहीं Realme 5 Pro का क्रोमा व्हाइट कलर वेरिएंट सिर्फ 8GB + 128GB मॉडल के साथ ही प्राप्त किया जाएगा, तथा इसका रेट 16,999 रुपये है. यह स्मार्टफोन कल मतलब 8 अगस्त से सेल के लिए प्राप्त किये जाएंगे. 

साथ ही Realme C3 एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है, तथा इसे MediaTek Helio G70 चिपसेट पर लॉन्च किया गया है. इसमें 720x1,600 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले भी उपलब्ध है. बजट सेगमेंट में पेश किए गए, इस स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा भी उपलब्ध है. मोबाइल का प्राइमरी कैमरा 12MP का है, जबकि 2MP का सेकेंडरी सेंसर उपस्थित है. इसमें वॉटरड्रॉप नॉच के साथ 5MP का फ्रंट दिया गया है. यूजर्स को मोबाइल में 5,000mAh की दमदार बैटरी उपलब्ध होगी. इसी के साथ फ़ोन बेहद ही आकर्षक है.  

सैमसंग के इस शानदार स्मार्टफोन की कीमत में हुई 2,000 की कटौती, जानें आकर्षक ऑफर्स

अमेजन प्राइम डे सेल: Oppo A52 का नया वेरिएंट हुआ लॉन्च, जानें कीमत

Poco M2 Pro को चीपेस्ट प्राइस में खरीदने का अवसर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -