Realme C20 मार्किट में बिक्री के लिए हुआ लॉन्च, जानें क्या है फीचर्स
Realme C20 मार्किट में बिक्री के लिए हुआ लॉन्च, जानें क्या है फीचर्स
Share:

Realme C20 ऑनलाइन बिक्री के लिए लॉन्च किया जा चुका है। हमें साझा करें कि यह ताज़ा सी-सीरीज़ में नवीनतम प्रवेश स्तर का स्मार्टफोन है। Realme C20 लेटेस्ट फीचर्स के साथ आ रहा है और कई और खास फीचर्स के बारे में विस्तार से बताएंगे। यहाँ यह ध्यान रखना है कि Realme C20, Realme C21 और Realme C25 है। उच्चतम-अंत C25 एक बड़ी 6000mAh बैटरी और एक बेहतर प्रोसेसर के साथ आता है, लेकिन शायद इस फोन के बारे में सबसे महत्वपूर्ण बात एंड्रॉइड 11 अपडेट है।

विशिष्टता: Realme C20 अपने विनिर्देशन के लिए लोकप्रिय है। इसमें 6.5 इंच HD+ LCD है जिसमें ऊपर की तरफ कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन है। प्रोसेसर बहुत शक्तिशाली है। Realme C20 को पॉवर देना एक ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G35 प्रोसेसर है जो कि IMG PowerVR GE83220 GPU के साथ मिलकर बनाया गया है। अंदर की तरफ 2GB रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज है। आप डेडिकेटेड स्लॉट के जरिए 256GB तक का माइक्रोएसडी कार्ड लगा सकते हैं। Realme C20 में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं है, आपको पारंपरिक पासवर्ड और पिन विधियों के साथ ही प्रमाणीकरण के लिए फेस अनलॉक करना होगा।

Realme C20 Android 10-आधारित Realme UI त्वचा चलाता है। इसमें बहुत शक्तिशाली कैमरा है जो सेल्फी के लिए पीछे की तरफ 8-मेगापिक्सल कैमरा है। जबकि टॉप पर वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच के अंदर 5-मेगापिक्सल का कैमरा है। स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी द्वारा समर्थित है जो किसी भी फास्ट चार्जिंग तकनीक का समर्थन नहीं करता है। कनेक्टिविटी के लिए, ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस, 4 जी एलटीई और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट है। Realme C20 का माप 165.2x76.4x8.9 मिमी और वजन 190 ग्राम है।

महिलाओं और पुरुषों के साथ पक्षपात कर रहा है फेसबुक, दिखा रहा है अलग-अलग विज्ञापन

CCI का बड़ा बयान, कहा- "सिर्फ प्रतिस्पर्धा पहलू की हो रही जांच..."

आईपीएल फैंस के लिए बड़ी खबर, इन प्रश्नों का उत्तर देखर जीत सकते है बड़ा इनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -