आज होगी Realme C11 की सेल, मिलेंगे ये बेहतरीन ऑफर्स
आज होगी Realme C11 की सेल, मिलेंगे ये बेहतरीन ऑफर्स
Share:

दिग्गज कंपनियों में शुमार Realme के बेहतरीन स्मार्टफोन Realme C11 को आज क्रय करने का स्वर्णिम अवसर है। इस स्मार्टफोन की सेल कंपनी की ऑफिशियल साइट के साथ ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर दोपहर 12 बजे से आरम्भ होगी तथा कस्टमर को कैशबैक से लेकर छूट तक प्राप्त होगी। इसके अतिरिक्त इस स्मार्टफोन को नो-कॉस्ट EMI के साथ भी क्रय किया जा सकेगा। वही यदि फीचर की बात करें, तो Realme C11 में 5,000mAh की बैटरी, एचडी डिस्प्ले तथा रियर में दो कैमरे उपलब्ध किये गए हैं। 

Realme C11 स्मार्टफोन का दाम 7,499 रुपए है तथा इसमें 2GB रैम के साथ 32GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध की गई है। ऑफर की बात करें तो कस्टमर को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से इस स्मार्टफोन की खरीदारी करने पर पांच प्रतिशत का कैशबैक प्राप्त होगा, जबकि फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक बज के क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर पांच प्रतिशत की छूट दी जाएगी। इसके अतिरिक्त इस स्मार्टफोन को 834 रुपए की नो-कॉस्ट EMI के साथ क्रय किया जा सकेगा।  

वही कम रेट वाले Realme C11 में उपभोक्ता को ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ ही 6।5 इंच का एचडी+ मिनी ड्रॉप डिस्प्ले प्राप्त होगा। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720x1,600 पिक्सल है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G35 चिपसेट पर कार्य करता है तथा इसे एक ही स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है। उपभोक्ता इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल करके 256GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। फोन में ड्यूल रियर कैमरा उपस्थित है। इसी के साथ ये फ़ोन बेहद ही शानदार है।

सिर्फ 5.22 लाख में Citroen ने लॉन्च की अपनी इलेक्ट्रिक कार Ami

आज एक बार फिर Redmi का ये स्मार्टफोन खरीदने का मौका, मात्र 2,333 रुपए में ले जाएं घर

भारत में आज होगा Redmi 9i लॉन्च, जानें कीमत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -