आज से तहलका मचाएगा Realme C1 2019, दोपहर से शुरू होगी सेल
आज से तहलका मचाएगा Realme C1 2019, दोपहर से शुरू होगी सेल
Share:

Realme C1 (2019) आज दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है. इस फोन का भारतीय ग्राहकों को काफी बेसब्री से इंतज़ार है. बता दें कि Realme C1 (2019) में प्लास्टिक बॉडी और बड़ा डिस्प्ले ग्राहकों को मिलेगा. कंपनी ने इसमें 6.2-inch LCD HD+ डिस्प्ले दी है जिसका रिजॉल्यूशन 1520 x 720 pixels और एस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है.

बात करें फोन के अन्य फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की तो फोन के टॉप पर आपको नॉच नहीं मिलेगा जो कि आपको थोड़ा निराश कर सकता है. लेकिन इसमें और कई ताबड़तोड़ फीचर मिलेंगे. इस नए फोन में रियलमी ने Snapdragon 450 SoC के साथ Adreno 506 GPU को शामिल किया है. 

यह फोन आपको किअमरे से भी काफी आकर्षित करेगा. Realme C1 (2019) में 13+2MP का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध कराया जा रहा हैं, जबकि फोन में सेल्फी के लिए 5MP का कैमरा दिया गया है. कनेक्टिविटी की बात की जाए तो रियलमी ने अपने इस फोन में WiFi, Bluetooth, GPS जसै ऑप्शंस दिए हैं और इसमें 4,230mAh की बैटरी दी गई है. साथ ही आपको बता दें कि पजों एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर काम करने में सक्षम है. जबकि फोन 2जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज में 7,499 रुपये और 3जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज वेरिएंट में 8,499 रुपये के साथ बिकेगा.

आ गई खबर, इतना जबरदस्त होगा Samsung Galaxy M30, मुश्किल होगी हटाना नजर

अब यहां भी मार दिया हैकर्स ने हाथ, गूगल ट्रांसलेटर के जरिए कर रहे अटैक

माइक्रोसॉफ्ट की बड़ी सलाह, ना करें हमारे Internet Explorer का इस्तेमाल

BSNL ने बदले अपने दो धाकड़ प्लान, लेकिन यूजर्स को हुआ भारी नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -