Realme Buds Air के लॉन्च होने से पहले डिटेल्स हुई लीक
Realme Buds Air के लॉन्च होने से पहले डिटेल्स हुई लीक
Share:

भारत में  Realme द्वारा 17 दिसंबर को अपने पहले ट्रू वायरलेस ईयरबड्स यानी रियलमी बड्स एयर को लॉन्च किया जाएगा.  कंपनी ने फिलहाल लॉन्च से पहले इन ईयरबड्स के कुछ खास फीचर्स को टीज किया है. कंपनी ने ये भी पुष्टि की है कि रियलमी बड्स एयर में वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा. अब लॉन्च से पहले ही इन ईयरबड्स के सारे स्पेसिफिकेशन्स लीक हो गए हैं. हालांकि, स्पेसिफिकेशन्स एक कंपेयर वाली फोटो के जरिए लीक हुई है. जहां इन नए ईयरबड्स की तुलना Apple AirPods 2 और Noise Shots X-Buds से की गई है.

Realme Buds Air के सारे स्पेसिफिकेशन्स टेक वेबसाइट से सामने आई हैं. रिपोर्ट के मुताबिक इन ईयरबड्स में 17 घंटों की बैटरी लाइफ मिलेगी. ये बैटरी लाइफ चार्जिंग केस और ईयरबड्स को मिलाकर मिलेगी. AirPods 2 में 24 घंटों की बैटरी मिलती है. वहीं Noise Shots X-Buds की बैटरी लाइफ 16 घंटों की है.

कंपनी ने पहले ही कंफर्म कर दिया है कि रियलमी बड्स एयर 12nm डायनैमिक बेस बूस्ट ड्राइवर्स के साथ आएंगे और इसमें AAC का सपोर्ट मिलेगा. अगर तुलना के तौर पर बात करें तो Noise Shots X-Buds में 6mm डुअल ड्राइवर्स और AAC मिलता है. ऐपल के ड्राइवर्स के संदर्भ में इनफार्मेशन नहीं दी गई है.

रियलमी द्वारा इंस्टैंट कनेक्शन को ट्रू वायरलेस ईयरबड्स की बड़ी खूबियों के रूप में हाइलाइट किया जा रहा है. लीक्ड स्पेसिफिकेशन्स के अनुसार इसमें R1 चिपसेट मौजूद होगा, जिससे ये संभव हो सकता है. ये देखने वाली बात होगी कि ये फीचर रियलमी के फोन्स तक ही सीमित होगा या दूसरे एंड्रॉयड डिवाइसेज में भी इसका सपोर्ट मिलेगा. साथ ही यहां कॉलिंग डुअल माइक ENC की भी जानकारी दी है.

रिपोर्ट के मुताबिक इससे नॉयस कैंसेलेशन मिलेगा. बाजार में ये फीचर किसी बजट ट्रू वायरलेस ईयरबड्स के लिए पहला हो सकता है. लीक्ड फोटो से ये भी जानकारी मिली है कि रियलमी बड्स एयर में चार्जिंग के USB टाइप-सी पोर्ट और वियर डिटेक्शन और टच कंट्रोल जैसे फीचर्स भी मिलेंगे. साथ ही यहां लो लैटेंसी गेमिंग मोड और ब्लैक, वाइट और येलो कलर वेरिएंट्स की भी जानकारी दी गई है. सोर्स के मुताबिक Realme Buds Air की कीमत 4,999 रुपये होगी. यही कीमत फ्लिपकार्ट पर भी नजर आई थी.

यहां बिक रहा है हवा से बना सेहतमंद पानी, कीमत 8 रुपए बोतल

जल्द भारत म होगा लॉन्च दमदार फीचर्स वाला यह स्मार्टफोन

HP Spectre x360 भारत में हुआ लॉन्च, जानें क्या है कीमत और फीचर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -