18 अगस्त को भारत में लॉन्च होगा रियलमी बुक स्लिम लैपटॉप
18 अगस्त को भारत में लॉन्च होगा रियलमी बुक स्लिम लैपटॉप
Share:

Realme ने 18 अगस्त को भारत में Realme Book Slim के लॉन्च को मंजूरी दे दी है। कंपनी ने पहले कहा था कि देश में Realme GT 5G और Realme GT मास्टर एडिशन की लॉन्चिंग एक ही दिन हुई थी। अप्रत्याशित रूप से, Realme 18 अगस्त को चीन में Realme Book लॉन्च करेगा। ऐसा प्रतीत होता है कि Realme Book Slim और Realme Book दोनों एक ही उत्पाद हैं, लेकिन दोनों बाजारों के लिए अलग-अलग उपनाम हैं। 

हालाँकि, चूंकि कंपनी ने कोई ठोस विवरण साझा नहीं किया है, इसलिए पाठकों को एक चुटकी नमक के साथ जानकारी लेनी चाहिए। किसी भी तरह से, यह इवेंट रियलमी के पहले लैपटॉप की शुरुआत को चिह्नित करेगा जो एसर, आसुस, एचपी और लेनोवो जैसे पुराने ब्रांडों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करेगा। विशेष रूप से, Realme Book और Realme Book Slim अन्य स्मार्टफोन निर्माताओं जैसे Xiaomi, Samsung और Huawei के लैपटॉप को भी टक्कर देंगे।

 

लीक में Realme Book को सिल्वर कलर डिज़ाइन और स्क्रीन पर नैरो बेज़ल में हाइलाइट किया गया है। दाईं ओर, रियलमी बुक में यूएसबी टाइप-ए पोर्ट और हेडफोन जैक है। वहीं, दूसरी तरफ कनेक्टिविटी के लिए दो यूएसबी टाइप-सी पोर्ट हैं। बायोमेट्रिक सुरक्षा जोड़ने के लिए लैपटॉप का पावर बटन फिंगरप्रिंट सेंसर के रूप में दोगुना हो जाएगा। विनिर्देशों के संदर्भ में, Realme Book में 11वीं पीढ़ी के Intel Core i3 और i5 CPU को कई रैम और SSD विकल्पों के साथ रखा जा सकता है। कंपनी ने पहले पुष्टि की थी कि जब भी Microsoft स्टेबल वर्जन को रोल आउट करेगा तो लैपटॉप विंडोज 11 अपडेट के लिए उपलब्ध होगा। Realme Book को आगे 14-इंच फुल-एचडी डिस्प्ले और लंबाई में 307 मिमी, चौड़ाई में 229 मिमी और मोटाई में 16 मिमी मापने के लिए इत्तला दे दी गई है। लैपटॉप की कीमत लगभग 40,000 रुपये होने की उम्मीद है।

भारत ने किया DRDO द्वारा विकसित स्वदेशी टेक क्रूज मिसाइल का प्रभावी परीक्षण

Flipkart पर मिल रही है भारी छूट, आईफोन खरीदने पर मिलेगा 10,000 रुपए का फायदा

जल्दी अपडेट कर लें अपना Google Chrome नहीं तो होगी परेशानी, सरकारी एजेंसी ने दी चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -