दिलों पर राज करेगा Realme A1, कीमत होगी महज इतनी
दिलों पर राज करेगा Realme A1, कीमत होगी महज इतनी
Share:

Realme ने पिछले साल एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लाॅन्च करके लोगों का दिल जीत लिया था और अब इस साल भी कंपनी कुछ ऐसा यही करने की मदद में नजर आ रही हैं. इसी को देखते हुए कहा जा रहा है कि इस साल का वह अपना पहला और नया स्मार्टफोन 14 फरवरी लाॅन्च करने जा रहीं हैं. खास बात यह है कि इसमें आपको वॉटर ड्रॉप नोच डिस्पले बेहतरीन कैमरा और पावरफुल बैटरी जैसे दमदार फीचर देखने को मिलेंगे. इस फ़ोन का नाम रियल मी A1 होगा. तो आइए जानते हैं इसके बारे में....

रियल मी A1 की फीचर्स और स्पेसिफिकेशन...

इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन पर नजर डाली जाए तो इसमें कंपनी ने 6.2 इंच की एचडी प्लस डिस्पले को शामिल किया है. साथ ही इसमें 13+2 मेगापिक्सल का डूअल रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा. प्रोसेसर पर नजर डालें तो आपको स्नैपड्रेगन 636 प्रोसेसर देखने को मिलने वाला है. जबकि पावर के लिए इस फोन में 4200mAh की बड़ी बैटरी है. 

यह फोन 2GB रैम और 16gb इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा.  सुरक्षा के लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर भी होंगे. कीमत की बात की जाए तो इस फोन की शुरुआत कीमत ₹7,999 से होगी. अतः आप इसे 14 फरवरी 2019 से फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीद सकेंगे. 

Hike निभाएगा प्रेमी जोड़ों का साथ, लॉन्च किया Valentine Stickers

आ गई खबर, MWC 2019 में पेश होगा दुनिया का पहला 5 कैमरे वाला फ़ोन

खुश हुआ Twitter, इस हद तक बढ़ गया राजस्व

Twitter ने दिया बड़ा बयान, कहा-हमारी विचारधारा राजनीतिक नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -