जल्द भारत में सबसे कम दाम में लॉन्च होगा ये स्मार्टफोन

जल्द भारत में सबसे कम दाम में लॉन्च होगा ये स्मार्टफोन
Share:

Realme के बजट फोन Realme 5i का अपग्रेडेड वर्जन भारत में जल्द ही लॉन्च होने वाला है. आशा  की जा रही है कि Realme 6i को 14 जुलाई 2020 को भारत में लॉन्च हो जाएगा. Flipkart पर इस फोन को लिस्ट भी किया जा चुका है. कहा जा रहा है कि Realme C11 के साथ ही Realme 6i को भी भारत में लॉन्च किया जाने वाला है.

रिपोर्ट के अनुसार Realme 6i कुछ दिन पहले यूरोप में लॉन्च हुए Realme 6s री-ब्रांडेड वर्जन होने वाला है. जिसके पहले मार्च में Realme 6i भी म्यांमार में लॉन्च किया जाने वाला है. Flikart  के टीजर पर लिखा है कि Realme 6i 15 हजार की रेंज में सबसे दमदार फोन साबित होने वाला है. वैसे तो अभी तक रियलमी ने Realme 6i के फीचर्स के बारे में सूचना नहीं दी है लेकिन लीक रिपोर्ट के अनुसार फोन में मीडियाटेक हीलियो G90T प्रोसेसर मिलेगा और 90Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले दिया जा रहा है. फोन चार रियर कैमरे से लैस होने वाला है.

Realme 6i की स्पेसिफिकेशन: म्यांमार में हुई लॉन्चिंग के अनुसार फोन में डुअल सिम सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड 10 आधारित रियलमी UI मिल सकता है. फोन में 6.5 इंच की फुल HD डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 720x1600 पिक्सल है. जिसमे Helio G80 प्रोसेसर दिया जा रहा है, जिसकी क्लॉक स्पीड 1.8GHz है. ग्राफिक्स के लिए इसमे माली G52 GPU है. जिसमे 4 रियर कैमरे हैं जिनमें पहला लेंस 48 मेगापिक्सल का, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड, तीसरा भी 8 मेगापिक्सल का और चौथा लेंस 2 मेगापिक्सल का मैक्रो है. फोन में USB टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट दिया जा रहा है. इसमें 5000mAh की बैटरी है जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी.

iphone बनाने वाली कंपनी जल्द भारत में इन्वेस्ट करेगी इतने करोड़

लॉन्च से पहले ही इस वेबसाइट पर स्पॉट हुआ Realme C11, जानें क्या है फीचर्स

शानदार फीचर्स के साथ इस दिन लॉन्च होगा, Lenovo Legion गेमिंग स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -