Realme 6i स्मार्टफोन की लॉन्च डेट आई सामने, इस दिन भारतीय मार्केट में देगा दस्तक
Realme 6i स्मार्टफोन की लॉन्च डेट आई सामने, इस दिन भारतीय मार्केट में देगा दस्तक
Share:

Realme 6i को लेकर पिछले कुछ दिनों पहले ही एक रिपोर्ट आई थी. इस रिपोर्ट में अपकमिंग स्मार्टफोन के पोस्टर साझा किए गए थे. हालांकि इसके बाद से ये अंदाजा लगाने शुरू हो गए थे कि कंपनी जल्द ही इस स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में पेश करने वाली है. इसके बाद से अब इस स्मार्टफोन को लेकर एक नया लीक सामने आ गया है और इसमें Realme 6i की लॉन्च डेट को लेकर अवेलेबिलिटी तक का खुलासा कर दिया गया है. आपको बता दें कि कंपनी ने इस स्मार्टफोन को म्यांमार के मार्केट में पहले से ही पेश कर चुकी है और इसके आलावा भारत में पेश होने वाले मॉडल में ज्यादा डिफरेंस देखने को नहीं मिलाने वाला है.

दरअसल, इस Realme 6i को लेकर टिप्स्टर Sudhanshu ने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया गया है और इस पोस्ट में इस बात की जानकारी दी गई है कि यह स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में 14 जुलाई के दिन दोपहर 1 बजे पेश किया जाएगा. हालांकि यह एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर अवेलेबल होगा. इसके साथ ही ट्वीट में कुछ फोटो भी साझा की गई हैं. जिन इमेज में Flipkart का वह पेज भी नजर आ रहा है जिसमें Realme 6i की लॉन्च डेट के बारे में जानकारी शेयर की गई है. हालांकि, कंपनी ने अभी इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट या अवेलेबल के बारे में कोई डिक्लेरेशन नहीं की है.

बता दें की पिछले एक रिपोर्ट में यह जानकारी साझा की गई थी कि Realme 6i भारत में जल्द ही लांच होने वाला है और अब कंपनी ने इसके प्रमोशन के लिए ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर इसके पोस्टर भी चिपकाने शुर कर दिए गए हैं. सामने आई इस स्मार्टफोन के पोस्टर्स की इमेज में कई फीचर्स की जानकारी भी दी गई है.

बिहार-झारखंड के यात्रियों के लिए बड़ी खबर, 13 जुलाई से नहीं चलेगी ये ट्रेनें

तेलंगाना में मंदिर-मस्जिद को लेकर विवाद तेज, KCR के खिलाफ कांग्रेस-भाजपा ने खोला मोर्चा

भारत-चीन बॉर्डर विवाद: दोनों देशों के बीच दूसरे दौर की बातचीत, सीमा पर तनाव ख़त्म करने पर हुई बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -