भारत में आज होगा Realme 5i स्मार्टफोन लॉन्च, मिलेंगे दमदार फीचर्स
भारत में आज होगा Realme 5i स्मार्टफोन लॉन्च, मिलेंगे दमदार फीचर्स
Share:

भारत में आज चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी ने  5 सीरीज के Realme 5i  स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। इससे पहले कंपनी रियलमी 5 फोन को बाजार में उतारा था, जिसे खरीदने के लिए लंबी-लंबी कतारे लग गई थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने कुछ दिनों पहले रियलमी 5 आई फोन को सबसे पहले वियतनाम के बाजार में लॉन्च किया था। यूजर्स को इस स्मार्टफोन में दमदार कैमरा और प्रोसेसर का सपोर्ट मिलेगा। तो चलिए जानते हैं रियली 5 आई की संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

Realme 5i की स्पेसिफिकेशन
फोन में डुअल सिम सपोर्ट, एंड्रॉयड पाई 9.0 आधारित कलर ओएस 6.0.1 दिया गया है। फोन में 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 720x1600 पिक्सल है। फोन में वाटरड्रॉप नॉच मिलेगा। इसके अलावा गोरिल्ला ग्लास 3 प्लस का प्रोटेक्शन भी है। फोन में क्वॉलकॉम का ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर और 4 जीबी तक रैम मिलेगी। फोन में चार रियर कैमरे हैं जिनमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का, दूसरा 8 मेगापिक्सल का, तीसरा 2 मेगापिक्सल का और चौथा भी 2 मेगापिक्सल का है। वहीं सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। कैमरे के साथ 4के रिकॉर्डिंग मिलेगी। इस फोन में 5000mAh की बैटरी है जो 10 वॉच की चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसकी स्टोरेज को मेमोरी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 4G LTE, ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई और जीपीएस दिया गया है। फोन के पीछे फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

Realme 5i की कीमत
वियतनाम में Realme 5i के 3 जीबी और 32 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत VND 3,690,000 यानी करीब 11,500 रुपये और 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत VND 4,290,000 यानी करीब 13,500 रुपये है। Realme 5i ब्लू और ग्रीन कलर वेरियंट में मिलेगा।

साल 2019 में इस स्मार्टफोन की हुई सबसे अधिक बिक्री....

शराब के लिए माँ का कातिल बन बैठा कलयुगी बेटा, लाश को टुकड़े-टुकड़े कर फेंका....

मुंबई पुलिस को बड़ी सफलता, पाक में छिपे दाऊद इब्राहिम का राइट हैंड एजाज लकड़ावाला गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -