Realme 5i की पहली सेल की हुई शुरुआत, जानें आकर्षक ऑफर्स
Realme 5i की पहली सेल की हुई शुरुआत, जानें आकर्षक ऑफर्स
Share:

रियलमी ने अपने नए स्मार्टफोन पर सेल की शुरुआत कर दी हैं.  Realme 5i की पहली सेल आज से ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक साइट पर शुरू हो जाएगी. लोगों को इस सेल में फोन की खरीदारी करने पर आकर्षक ऑफर्स और डिस्काउंट मिलेंगे. आपको बता दें कि कंपनी इस डिवाइस को कुछ दिनों पहले ही भारत में लॉन्च किया था. कंपनी ने इससे पहले भी कई स्मार्टफोन उतारे थे, जिनकी शानदार सेल हुई थी. तो चलिए जानते हैं रियलमी 5 आई पर मिलने वाले ऑफर्स...

Realme 5i की कीमत और ऑफर्स
कंपनी ने रियलमी 5 आई को भारत में 8,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ उतारा है. यह फोन एक्वा ब्लू और फोरेस्ट ग्रीन कलर ऑप्शन में ग्राहकों के लिए उपलब्ध है. ऑफर्स की बात करें तो जियो यूजर्स को इस फोन की खरीदारी करने पर 7,550 रुपये बेनेफिट मिलेगा. इसके अलावा मोबीक्विक से पेमेंट करने पर 1,000 रुपये का कैशबैक भी दिया जा रहा है.

Realme 5i की स्पेसिफिकेशन
फोन में डुअल सिम सपोर्ट, एंड्रॉयड पाई 9.0 आधारित कलर ओएस 6.0.1 दिया गया है. फोन में 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 720x1600 पिक्सल है. फोन में वाटरड्रॉप नॉच मिलेगा. इसके अलावा गोरिल्ला ग्लास 3 प्लस का प्रोटेक्शन भी है. फोन में क्वॉलकॉम का ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर और 4 जीबी तक रैम मिलेगी. फोन में चार रियर कैमरे हैं जिनमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का, दूसरा 8 मेगापिक्सल का, तीसरा 2 मेगापिक्सल का और चौथा भी 2 मेगापिक्सल का है. वहीं सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. कैमरे के साथ 4के रिकॉर्डिंग मिलेगी.

शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ यह स्मार्टफोन, कैमरे की खासियत जान हो जाएंगे हैरान

भारत में शानदार डिस्काउंट के साथ लॉन्च हुआ, वायरलेस हेडफोन

OnePlus 8 स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, जानिए अन्य फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -