रीयलमी का ये स्मार्टफोन ओपन सेल के लिए हुआ उपलब्ध, जानें आकर्षक ऑफर्स
रीयलमी का ये स्मार्टफोन ओपन सेल के लिए हुआ उपलब्ध, जानें आकर्षक ऑफर्स
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने कुछ दिन पहले मार्केट में एक नया हैंडसेट लॉन्च किया था. Realme 5i को इससे पहले फ्लैश सेल में ही उपलब्ध कराया गया था. लेकिन अब इसे अब ओपन सेल में बिक्री के लिए अवेलेबल करा दिया गया है. इस फोन को आप ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Realme.com से खरीद पाएंगे. इस फोन के साथ कुछ ऑफर्स भी उपलब्ध कराए गए हैं. ग्राहकों के लिए इस स्मार्टफोन को खरीदने का खास मौका मिल रह हैं. आइये जानते इस मार्टफोने के फीचर्स और कीमत के बारें में....

Realme 5i की कीमत और ऑफर्स
इस फोन को केवल एक ही वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. इसके 4 जीबी रैम 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये है. इसे एक्वा ब्लू और फॉरेस्ट ग्रीन कलर में पेश किया गया है. इसके साथ 8,850 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. वहीं, Flipkart Axis क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का अल्टीमेट कैशबैक भी दिया जाएगा. वहीं, Axis बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट भी दिया जाएगा. ग्राहक इसे No cost EMI पर भी खरीद पाएंगे. 

Realme 5i के फीचर्स
इसमें 6.52 इंच का HD+ IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720 x 1600 है. इसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है. यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर से लैस है. इसमें फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा दिया गया है. इसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल, दूसरा 8 मेगापिक्सल, तीसरा 2 मेगापिक्सल और चौथा 2 मेगापिक्सल का है. वहीं, 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है.

भारतीय रेलवे ने यात्रियों को दिया तोहफा, नेटवर्क के बिना भी ले पाएंगे वीडियो का मजा

Noise Shots XO : वायरलेस ईयरफोन्स भारत में हुआ पेश, जानिए क्या है कीमत

Huawei P40 स्मार्टफोन का स्टाइलिश लुक यूजर्स को बना देगा दीवाना, जानिए संभावित फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -