Realme Xtra Days Sale : इन स्मार्टफोन को डिस्काउंट में खरीदने का मौका
Realme Xtra Days Sale : इन स्मार्टफोन को डिस्काउंट में खरीदने का मौका
Share:

होली के त्यौहार के बाद ग्राहकों को रियलमी ने सुनहरा मौका दिया है. बता दे कि Realme Xtra Days सेल के तहत कंपनी के कई स्मार्टफोन को कम कीमत और आकर्षक ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है. 5 मार्च से शुरू हुई ये सेल 14 मार्च तक चलेगी. सेल का लाभ उठाने के लिए यूजर्स कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Realme.com के अलावा Flipkart और amazon पर भी जा सकते हैं. इस सेल में X सीरीज के साथ ही आप Realme 5, Realme 5 Pro, Realme X, Realme XT और Realme X2 Pro समेत कई स्मार्टफोन को बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं. आइए जानते है क्या है ​डिल्स 

कल लॉन्च होगा Redmi Note 9, जानिए कीमत एवं फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Amazon पर Realme Xtra Days सेल में ICICI Bank के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से ईएमआई विकल्प चुनने पर कस्टमर्स को 1,500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त होगा. बता दें कि Amazon, Flipkart और Realme.com पर मिलने वाला डिस्काउंट ऑफर एक समान है. इस सेल में Realme X को 1,000 रुपये के डिस्काउंट के बाद 16,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. इस स्मार्टफोन की खासियत इसमें दिया गया 16MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा है.

BSNL ने लॉन्च किया बेहतरीन प्लान, जानिए क्या है खास

आपके मन भी Realme XT को खरीदने का विचार है तो इस सेल मे आपको यह स्मार्टफोन 2,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ केवल 14,999 रुपये में उपलब्ध होगा. फोन में 64MP का क्वाड रियर कैमरा दिया गया है और कैमरा सेटअप के साथ आने वाला यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन है. Realme Xtra Days सेल में केवल X सीरीज ही नहीं बल्कि कंपनी के कई अन्य स्मार्टफोन भी भारी डिस्काउंट में उपलब्ध हो रहे हैं.

भारत में Redmi Note 9 pro और Redmi Note 9 pro Max हुए लॉन्च, जाने शानदार फीचर्स

भारत में इस दिन लॉन्च होगा Samsung Galaxy M21, जानें फीचर्स और कीमत

भारत में शानदार फीचर्स के साथ जल्द लॉन्च होगा Vivo V19

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -