Realme 3 Pro से OnePlus 7 में है दमदार फीचर, जल्द होगें लॉन्च
Realme 3 Pro से OnePlus 7 में है दमदार फीचर, जल्द होगें लॉन्च
Share:

स्मार्टफोन मार्केट में वर्ष 2019 में कई हैंडसेट लॉन्च किए गए हैं. इनमें  Nokia 9 PureView और Huawei P30 के अलावा Samsung Galaxy S10 सीरीज भी शामिल है. वहीं, Xiaomi की बात करें तो इसके Redmi Note 7 सीरीज स्मार्टफोन्स को भी इस वर्ष लॉन्च किया गया है. जो यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय हो रहे हैं. इनके अलावा मार्केट में  फोल्डेबल स्मार्टफोन्स को Samsung Galaxy Fold और Huawei Mate X को कंपनी ने लॉन्च किया है. इस फोन की कीमत मे कई तरह से बदलाव किए गये है.

Xiaomi बाजार मे पेश करने वाली है स्मार्ट टीवी, जानिए खासियत

चीन में Redmi 7 को लॉन्च किया गया था. भारत में इसे जल्द ही लॉन्च किए जाने की संभावना है. इसे चीन में 699 चीनी युआन यानी करीब 7,100 रुपये की शुरुआती कीमत में पेश किया गया था, यह इसके 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत है. वहीं, इसके 4 जीबी रैम और 64 जीब स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 999 चीनी युआन यानी करीब 10,200 रुपये है. इस फोन में 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाला डिस्प्ले दिया गया है. एंड्रॉइड 9 पाई पर यह फोन  काम करता है.

Redmi Note 7 और Note 7 Pro की शुरू होने वाली है ओपन सेल, कीमत मे होगी भारी कमी

प्राप्त जानकारी के ​अनुसार भारत में यह शानदार स्मार्टफोन 22 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा. Realme 3 Pro में 6.3 इंच का डिस्प्ले मौजूद होगा. साथ ही यह स्नपड्रैगन 710 प्रोसेसर से लैस होगा. इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 3960 एमएएच की बैटरी दी गई है. कंपनी के CEO माधव सेठ ने कहा है कि यह फोन फास्ट स्पीड उपलब्ध कराएगा. कंपनी ने इसके अलावा सुपर स्लो-मो मोड, स्पीड शॉट और हाइपरबूस्ट परफॉर्मेंस उपलब्ध कराई जाएगी. ग्राहको को बेहतरीन बैटरी बेकअप इस फोन मे दिया जा रहा है.

Poco F2 स्मार्टफोन है दमदार फीचर से लैस, जल्द होगा लॉन्च

YouTube ने लॉन्च किया नया फीचर, फेक कंटेंट से मिलेगी निजात

Oneplus 6T की कीमत में आई भारी गिरावट, अभी उठाए फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -