Realme 3 Pro की लॉन्च डेट आई सामने, यह होगें खास फीचर

Realme 3 Pro  की लॉन्च डेट आई सामने, यह होगें खास फीचर

भारत में ओप्पो के सब-ब्रांड रियलमी ने अपने नए स्मार्टफोन रियलमी 3 प्रो की लॉन्चिंग की पूरी तैयार कर ली है. प्राप्त जानकारी के अनुसार कंपनी ने कहा है, कि रियलमी 3 प्रो को भारत में 22 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा. दिल्ली यूनिवर्सिटी में फोन की लॉन्चिंग दोपहर 12 बजे होगी. रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने फोन की लॉन्चिंग के बारे मे एक ट्वीट करके जानकारी दी. यह स्मार्टफोन कितना अलग होगा आइये जानिए,

IRCTC देता है 49 पैसे मे 10 लाख का बीमा, जानिए क्या होगें फायदे

फोर्टनाइट गेम रियलमी 3 प्रो सुगमता से सपोर्ट करेगा  ऐसे में साफ है गेमिंग के शौकीनों के लिए कि इस फोन को लॉन्च किया जा रहा है. हालांकि कंपनी ने रियलमी 3 प्रो के प्रोसेसर या फिर कोई जानकारी साझा नहीं की है. लेकिन पिछले महीने रियलमी 3 की लॉन्चिंग के दौरान कंपनी ने कहा था. कि 48 मेगापिक्सल कैमरे के साथ उनका अगला फोन लॉन्च होगा, फोन का सीधा मुकाबला रियलमी के इस रेडमी नोट 7 प्रो से होगा. यह कंपनी अपने बजट स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है.

 शाओमी कंपनी प्रमुख ने दान किए 6,631 करोड़ रु

खबरो के मुताबिक माधव सेठ ने रियलमी 3 प्रो से क्लिक की गईं फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, फोटो को देखकर अनुमान लगाया जा सकता है. कि रियलमी 3 प्रो में HDR का खास सपोर्ट होगा, वहीं फ्रंट कैमरा 13 मेगापिक्सल से अधिक का होगा. कंपनी के रियलमी 3 प्रो की कीमत के बारे में तो अभी कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन मुकाबला रेडमी नोट 7 प्रो से है तो कीमत भी 15,000 रुपये के करीब ही होगी. इस स्मार्टफोन की कीमत भी आम आदमी के जेब पर ज्यादा असर नही डालती है.

ऑल इंडिया रेडियो अब नहीं करेगा राष्ट्रीय चैनल का प्रसारण, कर्मचारी होंगे जॉब से बाहर

Census 2021 ने पहली बार की मोबाइल ऐप के ​जरिए जनगणना

Amazon Echo लिंक में हाई-फाई ऑनलाइन म्यूजिक को स्ट्रीम करने क्षमता, भारत में हुआ लॉन्च