Realme ने लॉन्च किया एक और बजट रेंज स्मार्टफोन, मात्र इतनी है कीमत

मुंबई : अब से कुछ समय पहले भारतीय बाजार में कदम रखने वाली कंपनी Realme ने एक और बजट रेंज का स्मार्टफोन Realme 3 लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को भारत में 8,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन का सीधा मुकाबला पिछले सप्ताह लॉन्च हुए Xiaomi Redmi Note 7 से है। Realme 3 को दो मेमोरी वेरिएंट्स 3GB+32GB और 4GB +64GB में लॉन्च किया गया है। 

Alibaba March Fest 2019 : यहां हर प्रोडक्ट पर है 20 फीसदी की छूट, ऐसे उठाएं फायदा

कुछ ऐसे है इस फोन के फीचर्स 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन की पहली सेल 12 मार्च को ऑनलाइन चैनल्स के द्वारा की जाएगी। Realme 3 को भी Realme 2 की तरह ही वाटरड्रॉप नॉच फीचर के साथ लॉन्च किया गया है। इसमें 6.2 इंच का एचडी प्लस रिजोल्यूशन वाला डिस्प्ले दिया गया है। फोन को ग्रेडिएंड डिजाइन के साथ तीन कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है। इसमें ब्लू डायमंड, आइकॉनिक ग्रे और आइकॉनिक यलो कलर ऑप्शन्स में लॉन्च किया गया है।

फिर ग्राहकों को खुश कर गई Airtel, एक साथ पेश किए 3 इंटरनेशनल रोमिंग प्लान्स

और भी है कई शानदार फीचर्स 

जानकारी के लिए बता दें Realme 3 को दो स्टोरेज वेरिएंट्स 3GB+32GB और 4GB +64GB में लॉन्च किया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें MediaTek Helio P70 ऑक्टाकोर 2.1 गीगहर्ट्ज आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस प्रोसेसर दिया गया है। फोन में डेडिकेटेड ड्यूल सिम कार्ड और मेमोरी कार्ड स्लॉट्स दिया गया है। फोन की इंटरनल स्पेस को आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 GB तक बढ़ा सकते हैं। फोन में दमदार 4,230 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन एंड्रॉइड पाई 9.0 पर काम करता है।

सबसे ख़ास कैमरे के साथ VIVO ने लॉन्च किया V15, जानिए कीमत और फीचर्स

भारत में लॉन्च हुआ Realme 3, Realme 3 pro को लेकर भी कम्पनी ने किया खुलासा

शाओमी से डरी आसुस, इन फोन के आने से कम की Asus ZenFone Max Pro M2 की कीमत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -