यह है रियलमी का सबसे ज्यादा बिकने वाला फोन, फ़िलहाल इस कीमत में जीत रहा यूजर्स के दिल
यह है रियलमी का सबसे ज्यादा बिकने वाला फोन, फ़िलहाल इस कीमत में जीत रहा यूजर्स के दिल
Share:

शानदार स्मार्टफोन कंपनी रियलमी का दमदार स्मार्टफोन रियलमी 2 प्रो है. बता दें कि भारत में इसे पिछले साल लॉन्च किया गया था. यह फोन कम कीमत में शानदार फीचर देता है और साथ ही काफी शानदार स्क्रीन एवं बिल्ट क्वालिटी के साथ इसकी क़ीमत भी काफी आकर्षक है. 

स्मार्टफ़ोन में मिलने वाली स्क्रीन की बात करें तो फ़ोन में 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस (1080×2280 पिक्सल) डिस्प्ले है और इस स्क्रीन का आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 का बताया जा रहा है. साथ ही स्क्रीन वाटरड्राप नौच के साथ आएगी. अब बात करते है इस फ़ोन के डिजाईन और बिल्ट क्वालिटी की तो इसमें आपको बढ़िया बिल्ट के साथ फ़ोन की बॉडी प्लास्टिक की दी जा रही है. ख़ास बात यह है कि अब तक का यह रियलमी का सबसे बढ़िया स्मार्टफ़ोन है और साथ ही इस फ़ोन में बढ़िया परफॉरमेंस के लिए स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर उपलब्ध कराया जा रहा है. 

फ़ोन में बढ़िया मल्टीटास्किंग के लिए 6 जीबी रैम और 128 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज को शामिल किया गया है. जबकि माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इसे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. कैमरे की बात की जाए तो बैक पर ड्यूल कैमरा सेटअप हैं, जहां प्राइमरी कैमरा 16 मेगापिक्सल का और सेकेंडरी सेंसर 2 मेगापिक्सल का मिलेगा. आपको सेल्फी के लिए इसमें  16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. पवार के लिए फोन में 3500 mAH की बैटरी दी गयी है और इसमें बैक पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. कीमत की बात करें तो आप फिलहाल रियलमी 2 प्रो स्मार्टफोन फ्लिप्कार्ट पर सेल के चलते मात्र 11,990 रुपये में अपना बना सकते हैं. 

दुनिया ने माना SAMSUNG का लोहा, बेच दिए इस सीरीज के 2 अरब स्मार्टफोन

जम्मू IIT ने मांगे युवाओं से आवेदन, खाली हैं रजिस्ट्रार, जूनियर असिस्टेंट और जूनियर इंजीनियर के पद

यहां मिलेगी हर माह 55 हजार रु सैलरी, National Institute of Technology Trichy में करें अप्लाई

MWC 2019 : NOKIA करेगी सबसे बड़ा धमाका, एक साथ ला रही है ये तीन स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -