realme का इकलौता स्मार्टफोन, जिसकी कीमतें है सबसे कम

 

realme का 2 प्रो इकलौता ऐसा स्मार्टफोन है, जिसकी कीमत में कोइ इजाफा नहीं हुआ है. बता दें कि दिवाली के पहले realme ने अपने सभी 3 स्मार्टफोन के दाम बढ़ा दिए थे, जबकि realme 2 प्रो के दाम नहीं बढ़ाए हैं.पिछले हफ्ते ही Realme के सीईओ माधव शेठ ने खुलासा किया था कि दीवाली के बाद Realme फोन की कीमतों को बढ़ा दिया जाएगा, क्योंकि रुपये की दरों में गिरावट आई है. अतः दिवाली के पहले ही ऐसा कर दिया गया था. 

Realme C1 और Realme 2 स्मार्टफोन की कीमतों में वृद्धि की गई. बता दें, Realme C1 स्मार्टफोन में 1,000 रुपये बढ़ाए गए हैं. वहीं Realme 2 की कीमत 8909 रुपये से 9494 रुपये कर दी गई है. 

Realme 2 Pro ने स्मार्टफोन कंपनी ने अन्य कंपनियों की तुलना में अपने सस्ते तथा बेहतरीन फीचर्स वाले फोन को लॉन्च करके ग्राहकों को अपनी तरफ आकर्षित कर दिया है. Realme 2 Pro कुछ दिन पहले ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया था जिसे काफी पसंद भी किया गया. वहीं आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो मात्र 2,332 रुपये की शुरुआती कीमत देकर आप इस फोन को अपना बना सकते हैं. लेकिन इसके लिए आपको कम्पनी की कुछ शर्तों को मानना होगा.

Realme के इस फोन की शुरुआती कीमत 13,990 रुपये है लेकिन कंपनी अपने इस स्मार्टफोन पर ग्राहकों की सुविधा हेतु नो कॉस्ट ईएमआई का विकल्प दिया है. शुरू में आपको इस फोन के बदले सिर्फ 2,332 रुपये देने होंगे और यह फोन आप आसान किस्तों में खरीद पाएंगे. इतना ही नहीं एक्सिस बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से भुगतान पर 10 फीसदी की छूट भी मिलेंगी. इस फोन में 6.3 इंच की की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गयी है तथा प्रोसेसिंग के लिए इस फोन में 2.0 गीगाहर्टज स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट दिया गया है. वहीं पॉवर के लिए फ़ोन में में 3,500 एमएच की बैटरी है. 

शाओमी के स्मार्टफोन खरीदना हुआ महंगा, इस हद तक बढ़ गई है कीमतें...

स्मार्टफोन बाजार में हिंदुस्तान से पीछे छूटा अमेरिका, अब निशाने पर हैं चीन...

हिंदुस्तान में आ रहा है Nokia 7.1, बाजार में क्यों हुई चर्चाएं तेज ?

फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका, महज 3 हजार रु में मिल रहा धाकड़ स्मार्टफोन

शाओमी के इस फ़ोन को मिला नया अपडेट, ऐसे करेगा काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -