14000 रु का फ़ोन 2400 रु से भी कम में..., यकीन नहीं तो अभी पढ़ें खबर
14000 रु का फ़ोन 2400 रु से भी कम में..., यकीन नहीं तो अभी पढ़ें खबर
Share:

चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo के सबब्रांड Realme ने भारतीय बाजार में अपने लॉन्च होने के बाद से पूरी तरह से खलबली मचा दी है. इसका realme 2 pro काफी पसंद किया जा रहा है. अब तो इस फ़ोन पर आकर्षक ऑफर भी दिया जा रहा है. जहां 14000 रु का यह फ़ोन महज 2400 रु से भी कम में आपका हो जाएगा. जानिए कैसे ? 

इस स्मार्टफोन कंपनी ने अन्य कंपनियों की तुलना में अपने सस्ते तथा बेहतरीन फीचर्स वाले फोन को लॉन्च करके ग्राहकों को अपनी तरफ आकर्षित कर दिया है. Realme 2 Pro कुछ दिन पहले ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया था जिसे काफी पसंद भी किया गया. वहीं आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो मात्र 2,332 रुपये की शुरुआती कीमत देकर आप इस फोन को अपना बना सकते हैं. लेकिन इसके लिए आपको कम्पनी की कुछ शर्तों को मानना होगा.

Realme के इस फोन की शुरुआती कीमत 13,990 रुपये है लेकिन कंपनी अपने इस स्मार्टफोन पर ग्राहकों की सुविधा हेतु नो कॉस्ट ईएमआई का विकल्प दिया है. शुरू में आपको इस फोन के बदले सिर्फ 2,332 रुपये देने होंगे और यह फोन आप आसान किस्तों में खरीद पाएंगे. इतना ही नहीं एक्सिस बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से भुगतान पर 10 फीसदी की छूट भी मिलेंगी. इस फोन में 6.3 इंच की की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गयी है तथा प्रोसेसिंग के लिए इस फोन में 2.0 गीगाहर्टज स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट दिया गया है. वहीं पॉवर के लिए फ़ोन में में 3,500 एमएच की बैटरी है. 

 

जियोफोन का भविष्य खतरे में, 2000 रु से भी कम कीमत के इस फ़ोन ने उड़ा दिए सबके होश

साल 2019 की शुरुआत इतनी जबरदस्त करने में जुटी Samsung, धमाल नही होगा डबल धमाल

इस फ़ोन की कीमत है 3500 रु से भी कम, NOKIA के इस फ़ोन को पछाड़ने के लिए तैयार

इस कंपनी ने जारी की List , खोल कर रख दी अपने स्मार्टफोन की पोल...

अमेरिका में आज दस्तक देगा ONELPUS 6T, हिंदुस्तान में अमेजन पर ऑफर्स की बाढ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -