रियलमी ने पहला वायरलेस चार्जर भारतीय बाजार में किया लॉन्च, कीमत 899 रुपये
रियलमी ने पहला वायरलेस चार्जर भारतीय बाजार में किया लॉन्च, कीमत 899 रुपये
Share:

भारत में रियलमी ने अपना पहला वायरलेस चार्जर लॉन्च कर दिया है. रियलमी के वायरलेस चार्जर Realme 10W का दाम सिर्फ 899 रु है. इस लेटेस्ट चार्जर की लॉन्चिंग और अवेलेबिलिटी के बारे में रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने ट्वीट कर जानकारी दी है. रियलमी का यह 10W का वायरलेस चार्जर यूनिवर्सल Qi चार्जिंग स्टैंडर्ड से लैस है, इसके मतलब है की यह किसी भी वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट वाली डिवाइस को सपोर्ट कर सकता है. इसके माध्यम से आप स्मार्टफोन से लेकर हेडफोन तक चार्ज कर पाएंगे.

रियलमी इंडिया की साइट पर लिस्टिंग के अनुसार यह चार्जर ग्रे कलर वेरियंट में उपलब्ध है. हालांकि, यह पावर के लिए इसमें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिलेगा. इस चार्जर की क्षमता 10वॉट की है. साथ ही इसमें क्विक चार्ज 2.0 और क्विक चार्ज 3.0 चार्जिंग अडाप्टर का भी सपोर्ट दिया गया है. आईफोन को चार्ज करते समय पर इसका आउटपुट 7.5W तक का हो जाएगा. इस चार्जर के साथ पचास सेंटीमीटर का चार्जिंग केबल भी दिया गया है. फिलहाल इस चार्जर को कंपनी की साइट पर लिस्ट कर दिया गया है . जल्द ही इसे अन्य ई-कॉमर्स साइट और रिटेल स्टोर पर अवेलेबल कराया जाएगा. आपको बता दें की रियलमी जल्द ही देश में 65W और 50W का अल्ट्रा थीन सुपरडर्ड चार्जर लॉन्च करने वाली है.

वहीं, Realme X50 Pro 5G में 65W SuperDart चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा. साथ ही Realme X2 Pro में 50W SuperDart का सपोर्ट दिया गया है. बीते माह ही कंपनी ने 125W का UltraDART फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी लॉन्च की है जो कि सिर्फ बीस मिनट में 4000एमएएच की बैटरी को फुल चार्ज कर सकती है.

TENNA पर लांच हुआ Redmi K30 Ultra, जल्द देगा भारतीय बाजार में दस्तक

Samsung ने पेश किया वायरलेस चार्जिंग के साथ एक नया UV स्टरलाइजर, जाने कीमत

भारत में Nokia ने लॉन्च किया 65 इंच वाला स्मार्ट टीवी, जानें फीचर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -