रियलिटी शो में डांस करते हुए खुला इस कंटेस्टेंट का ब्लाउज का हुक और सरकने लगा ब्लाउज...
रियलिटी शो में डांस करते हुए खुला इस कंटेस्टेंट का ब्लाउज का हुक और सरकने लगा ब्लाउज...
Share:

आजकल कब, कहाँ, क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है और बात करें टेलीविजन के रियलिटी शोज की तो उसमे कुछ भी हो जाए लेकिन कंटेस्टेंट अपने डांस, अपने कैरेक्टर को नहीं छोड़ते हैं बल्कि उसी में लगे रहते हैं. ऐसे ही कुछ हुआ था रियलिटी शो इंडिया नेक्स्ट टॉप मॉडल 4 में जहाँ एक कंटेस्टेंट ने कुछ ऐसा किया कि हर देखने वाले की आँखे खुली की खुली रह गयी. जी दरअसल हम इस शो में नजर आने वाली मॉडल तमन्ना शर्मा की बात कर रहे हैं जिन्होंने इस शो में डांस करते हुए इतिहास रच दिया था.

हुआ यूँ था कि शो में डांस करते समय तमन्ना के ब्लाउज का हुक टूट गया था लेकिन फिर भी तमन्ना ने डांस करना नहीं छोड़ा और वह नाचती रहीं वहीं उनका ब्लाउज नीचे की ओर सरकता रहा लेकिन उनका डांस का जूनून नहीं गया. जी हाँ, शो में ब्लाउज का हुक टूटने के बाद तमन्ना का ब्लाउज सरकने लगा और उन्हें डांस करने में कठिनाई होने लगी, लेकिन फिर भी बड़ी चतुराई के साथ उन्होंने अपने ब्लाउज को संभालते हुए डांस को पूरा किया जिसे देखकर सभी हैरान रह गए ओर सभी ने जोरदार तालियां बजाई.

वहीं उस समय शो में जज बनी बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान उपस्थित थी ओर उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा था कि आखिर तमन्ना ऐसे कैसे कर ले रहीं हैं. वहीं तमन्ना के परिश्रम एवं लगन को देखकर मलाइका बहुत खुश हो गई और खड़े होकर मलाइका ने तमन्ना को सैल्यूट किया ओर उनकी लगातार तारीफें करती गईं. वैसे फिलहाल शो की टॉप मॉडल विजेता चुनी जा चुकी है जो उर्वी शेट्टी रहीं हैं.

ब्रेकअप के बाद नेहा ने किया हिमांश को पहचानने से भी इंकार, कहा- 'कौन हिमांश...'

कभी नहीं देखा होगा हिना खान का इतना बोल्ड अंदाज

स्टार स्क्रीन अवॉर्ड में मौनी रॉय ने दिखाए सेक्सी मूव्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -