'द लायन किंग' के हिंदी संस्करण के लिए रिएलिटी शो की प्रतियोगी ने गाया गाना
'द लायन किंग' के हिंदी संस्करण के लिए रिएलिटी शो की प्रतियोगी ने गाया गाना
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'सुपरस्टार सिंगर' इन दिनों खूब चर्चाओं में है. जी हाँ, इस रिएलिटी शो की प्रतिभागी स्नेहा शंकर ने हाल ही में बात करते हुए कहा कि ''हॉलीवुड फिल्म 'द लायन किंग' के हिंदी संस्करण लिए अपनी आवाज देना एक मजेदार अनुभव रहा.'' वहीं आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि ''इसके अलावा उन्हें अपने पसंदीदा गायकों में से एक अरमान मलिक के साथ काम करने को मिला, जो उनके लिए काफी गर्व की बात है.''

आप सभी को बता दें कि स्नेहा ने एक इंटरव्यू भी दिया जिसमे उन्होंने कहा, "डिजनी के बड़े प्रोजेक्ट के लिए मैंने दो सुंदर गीत गाए हैं. मैं बनू राजा आज ही (अकेले) और हकूना माता (साथ में) यह दो गीत फिल्म के मुख्य किरदार के लिए मैंने गाए हैं. इन रचनाओं पर काम करना बहुत बड़ा अनुभव रहा." आप सभी को बता दें कि 'सुपरस्टार सिंगर' के शीर्ष 16 प्रतियोगियों में स्नेहा शामिल हैं और वह एक अच्छी गायक बन चुकीं हैं.

स्नेहा को लोगों का खूब प्यार मिला है और वह आज के समय में सभी की फेवरेट भी हैं. फिलहाल वह बहुत खुश हैं और अपनी ख़ुशी सभी जगह जाहिर कर रहीं हैं. स्नेहा 'सुपरस्टार सिंगर' शो में आने के लिए भी खूब एक्साइटेड थी और वह इस शो के बाद हॉलीवुड फिल्म में अपनी आवाज देने के लिए भी खूब उत्साहित रहीं थीं.

कपिल शर्मा के मुंबई वाले घर में लगी भीषण आग, वीडियो हो रहा वायरल

'नच बलिये' छोड़ने के सवाल पर भड़कीं श्रद्धा आर्य, कहा- 'मुझे चोट लग गई...'

मुँह के बल गिरा कसौटी जिंदगी की 2, टीआरपी में आया बड़ा उछाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -