VIDEO: देखते ही देखते युवक ने काट दिया सांप, अंदर का नजारा देख उड़े लोगों के होश
VIDEO: देखते ही देखते युवक ने काट दिया सांप, अंदर का नजारा देख उड़े लोगों के होश
Share:

सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब इस बीच भी एक वीडियो सुर्ख़ियों के हिस्सा बना हुआ है। जी दरअसल यह वीडियो एक ऐसे जानवर का है जिसे देख आपके होश उड़ जाएंगे। इस वीडियो को देखने वाले लोग घबरा गए और जिसने भी वीडियो को देखा वह कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ वैसे ही यह वीडियो सुर्ख़ियों में आ गया है। वैसे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर sideserfcakes नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sideserf Cake Studio (@sideserfcakes)

आप देख सकते हैं यूजर ने कैप्शन में लिखा है, ‘हमारे दोस्तों के लिए रियलिस्टिक स्नेक केक।' जी दरअसल इस वीडियो में केक नजर आ रहा है जो पीले रंग का है। यह पीले और सफेद रंग का है और यह एक खतरनाक सांप की तरह बनाया गया केक है। आप देख सकते हैं यह एक केक है और इस केक को इतनी सफाई से बनाया गया है कि कोई भी पहली नजर में धोखा खा जाए। कई लोग इसे देखने के बाद यकीन नहीं कर पा रहे हैं।

आप देख सकते हैं बेकर ने यह केक इतना रियलिस्टिक डिजाइन किया है कि अगर वीडियो में सांप को चाकू से काटते हुए नहीं दिखाया जाता, तो शायद लोगों को यकीन भी नहीं होता कि ये कोई केक है। आप देख सकते हैं इस वीडियो को देखने के बाद कमेंट में लोग इस केक को बनाने वाले की तारीफ करते नहीं तक रहे हैं। जी दरअसल वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘तुम कमाल के हो यार, क्या हुनर है।’ वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा है, हे भगवान, इस वीडियो को देखने के बाद मैं काफी घबरा गया था। इस तरह के कई लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

शख्स के पेट में था दर्द, अस्पताल जाकर करवाया चेक तो डॉक्टर्स भी रह गए दंग

सोशल मीडिया पर छाया रंग-बिरंगे गिरगिट का वीडियो

VIDEO: बाढ़ में फंस गई कार का रेस्क्यू देख हैरान हुए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -