विवेक अग्निहोत्री की इस फिल्म में नजर आएँगे रियल वॉरियर्स
विवेक अग्निहोत्री की इस फिल्म में नजर आएँगे रियल वॉरियर्स
Share:

विवेक अग्निहोत्री की मूवी ‘The vaccine war’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है और मूवी को लेकर दर्शक अपना उत्साह रोक नही पा रहे हैं। 'वैक्सीन वॉर' इंडियन साइंटिस्ट और उन लोगों पर आधारित है, जिन्होंने दुनिया में सबसे प्रभावी वैक्सीन बनाने के लिए 2 वर्ष से अधिक समय तक अपना दिन और रात एक कर कर चुके है। खबरों का कहना है कि 'द वैक्सीन वॉर' इंडियन साइंटिस्ट की कहानी है जो ग्लोबल मैन्यूफैक्चर्स की तरफ से आने वाले दबाव से बच गए और अपने देशवासियों के जीवन को बचाने के लिए दिन रात कार्य भी किया है। 

हाल में मूवी के निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने अपने सोशल मीडिया पर मूवी के सेट से एक वीडियो जारी किया था, इसमें में लिखा था, “#TheVacineWar के सेट से। स्वतंत्रता दिवस 2023 ”। 'सच्ची कहानी' पर आधारित इस फिल्म में भारत के रियल वॉरियर्स भी शामिल हैं। अब तक मिली जानकारी के अनुसार यह कहानी उन सिख वॉलंटियर्स की हैं जिन्होंने दूसरी लहर के दौरान अपनी जान जोखिम में डालकर मृत लोगों का दाह संस्कार करने में सहायता की थी।

 

इंडिया दुनिया के बाकी भागों की तरह ही पिछले दो सालों में बहुत मुश्किलों से गुजरा है, जब महामारी ने देश को बुरी तरह प्रभावित भी कर चुके है। कई इंडियन साइंटिस्ट और डॉक्टरों ने यह सुनिश्चित करने के लिए अपना खून पसीना एक कर दिया ताकि मरीजो का इलाज किया जा सके और एक वैक्सीन बनाई जाए।

कड़ाके की ठंड में रवीना ने बेजुबानों के लिए किया ये काम

फिल्म पठान के समर्थन में आया फिल्म फेडरेशन, कहा- ‘बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड बंद करें..’

इस 'खान' की फिल्मों की कमाई के आगे सलमान-शाहरुख़ भी नहीं टिकते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -