5 साल की मासूम बनी, मामा की हवस का शिकार
5 साल की मासूम बनी, मामा की हवस का शिकार
Share:

बिहार : आजकल के लोगों में इंसानियत के साथ-साथ रिश्तों की भी अहमियत खत्म होती जा रही है. बिहार के कैमूर से एक ऐसी ही घटना सामने आई है जिसने एक बार फिर रिश्तों को तो तार-तार किया ही है साथ है मानवता को भी शर्मसार कर के रख दिया. कैमूर में एक 5 साल की मासूम से बलात्कार किया गया और यह घिनोना काम किसी और ने नहीं बल्कि बच्ची के सगे मामा ने ही किया.

जी हाँ रिश्तों को दागदार करते हुए सगे मामा ने ही 5 साल की मासूम भांजी को अपनी हवस का शिकार बना लिया और इतना ही नहीं आरोपी ने पंचायत को पैसों का लालच देकर मामले को दबाने की कोशिश भी की. लेकिन जब इस बात का पता परिजन को चला तो उन्होंने आरोपी के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज करवा दिया. मामला पुलिस की जानकारी में आते ही हैवान बने मामा को जेल की चार दीवारी में कैद कर लिया गया.

मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता के परिजनों ने भभुआ महिला थाने में शिकायत दर्ज़ कराई थी. पुलिस ने मासूम का मेडिकल करवाया और आरोपी को सलाखों के पीछे डाल दिया है. वहीँ परिजनों ने पंचायत पर आरोप लगते हुए कहा कि पैसों की लालच में पंचायत के लोग इस मामले को पुलिस तक नहीं पहुंचने देना चाहते थे और पैसों की मांग भी कर रहे थे लेकिन हमे न्याय चाहिए इसलिए हम पुलिस की शरण में आये हैं. परिजनों ने पुलिस से अपील की है कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए.

झोलाछाप डॉक्टर ने किया रेप, बच्ची को 34 सप्ताह का गर्भ

पुलिसकर्मियों द्वारा गैंगरेप पीड़िता फांसी पर झूल गई

ज़ैनब हत्याकांड: पड़ोसी निकला बलात्कारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -