Raw : तो इस कारण हटाया गया सुशांत सिंह को फिल्म से
Raw : तो इस कारण हटाया गया सुशांत सिंह को फिल्म से
Share:

डायरेक्टर रॉबी ग्रेवाल की आने वाली फिल्म RAW से सुशांत सिंह राजपूत को हटा कर जॉन अब्राहम को साइन कर लिया गया है. खबर है पहले इस फिल्म के लिए सुशांत को साइन किया गया था लेकिन किसी कारण के चलते सुशांत को हटा कर जॉन को ले लिया गया. RAW यानि रोमियो अकबर वॉल्टर को अजय कपूर, धीरज वाधवान, वनेसा वालिया और गैरी ग्रेवाल प्रोड्यूस कर रहे हैं. हाल ही में इस बात का खुलासा हुआ है कि फिल्म से सुशांत को क्यों हटा दिया गया.

इस पर अजय कपूर कहते हैं, सब कुछ ठीक चल रहा था, बस इस बात के कि फिल्म के लिए सही तारीख नहीं मिल रही थी. जो तारीख सुशांत बता रहे थे उन तारीखों पर दूसरी फिल्में क्लैश हो रही थी जो वो नहीं चाहते थे. लेकिन सब कुछ सोचने के बाद फिल्म की शूटिंग तय की गयी है और फिल्म को 1 जून से शूट की जायेगी. इसी पर जॉन को लेकर वो कहते हैं कि इस फिल्म में जॉन को लेकर काफी खुश और उत्साहित भी हैं कि जॉन उनके साथ ये फिल्म कर रहे हैं. इस फिल्म में वो किसी ऐसे ही शख्स की तलाश कर रहे थे जो इस रोल को करने में सक्षम हो और जॉन की बॉडी और पर्सनालिटी ऐसी ही है. जॉन को जब स्क्रिप्ट पढाई गयी तो उन्हें ये स्क्रिप्ट काफी पसंद आयी और उन्होंने इसके लिए हां कर दी.

बता दे ये फिल्म 1970 की एक ड्रामा कहानी है जिसके लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं. वहीँ सुशांत अपनी फिल्म सोन चिरैया में काफी व्यस्त हैं जिसके लिए उनके पास समय की भी कमी है. इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर और मनोज बाजपेयी है जो जल्दी ही रिलीज़ की जाएगी. अब इंतज़ार है जॉन की आने वाली फिल्म का जिसके लिए उनके फैंस काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं.

अपने स्तनों की सर्जरी की वजह से सुर्खियों में रहीं थी ये अभिनेत्रियां

इच्छामृत्यु की गुजारिश कर चुके है ऋतिक रोशन

Raw : सुशांत सिंह नहीं, जॉन अब्राहम करेंगे इस फिल्म में काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -