चैंपियंस लीग क्वार्टर फाइनल के पहले चरण में रियल मैड्रिड ने दर्ज की जीत

Apr 09 2021 12:10 PM
चैंपियंस लीग क्वार्टर फाइनल के पहले चरण में रियल मैड्रिड ने दर्ज की जीत

चैंपियंस लीग क्वार्टर फाइनल के पहले चरण में रियल मैड्रिड ने लिवरपूल के खिलाफ जीत दर्ज की। विनीसियस जूनियर आखिरकार जिस तरह के प्रदर्शन के साथ आए, रियल मैड्रिड के प्रशंसक उनसे उम्मीद कर रहे हैं। ब्राजील के फॉरवर्ड ने मंगलवार को क्लब के लिए अपना पहला डबल नेट किया, जिससे वह चैंपियंस लीग क्वार्टर फाइनल के पहले चरण में लिवरपूल पर 3-1 से आगे हो गया। नौजवान ने पूरी रात लिवरपूल की रक्षा की और अपनी फिनिश के साथ सटीक रहा, दो साल की अनुपस्थिति के बाद स्पेनिश पावरहाउस सेमीफाइनल के करीब पहुंच गया। 

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि मार्को असेंसियो ने मैड्रिड के लिए भी रन बनाए, जिसने पहले हाफ में लिवरपूल के डिफेंसिव ब्लंडर्स का पूरा फायदा उठाया और इंग्लैंड में अगले हफ्ते दूसरे चरण से पहले कमांडिंग लीड ले ली। मोहम्मद सलाह ने दूसरे हाफ में जल्दी ही लिवरपूल के लिए एकमात्र गोल किया, जब विनीसियस जूनियर ने मेजबान टीम के लिए जीत हासिल की। 

वही टीम के साथियों के बजाय गिल विरोधियों ने फिल फोडेन को दिखाया कि मैनचेस्टर सिटी में पहले से ही 20 वर्षीय एर्लिंग हैलैंड है। फोडेन ने मंगलवार को अपने चैंपियंस लीग क्वार्टरफाइनल के पहले चरण में हैलैंड के बोरुसिया डॉर्टमुंड पर 2-1 से जीत हासिल करने के लिए सिटी के 90 वें मिनट के लक्ष्य को हासिल किया, और इससे पहले भी यह स्थानीय बालक बार-बार आने वाले दर्शकों को गेंद पर अपना कौशल दिखा रहा था।

IPL 2021: मुंबई और RCB में आज पहला मुकाबला, जानें अब तक किसका पलड़ा रहा है भारी

भोपाल : समाप्त हुई परिवहन विभाग की हड़ताल

मिशन ओलंपिक सेल में सानिया मिर्जा हुई टॉप्स में चयनित